1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. कोरोनावायरस: फिल्मों, टीवी सीरियल्स और वेब सीरीज की शूटिंग पर लगी रोक

कोरोनावायरस: फिल्मों, टीवी सीरियल्स और वेब सीरीज की शूटिंग पर लगी रोक

कोरोनावायरस ने लगभग पूरी दुनिया को अपनी चपेट में ले लिया है। भारत में भी मरीजों की संख्या लगातार बढ़ रही है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: March 15, 2020 19:57 IST
coronavirus halt shooting- India TV Hindi
कोरोनावायरस के चलते कुछ दिनों तक नहीं होगी शूटिंग

देश में कोरोनावायरस पॉजिटिव मामलों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। इसके चलते इस वायरस को फैलने से रोकने के लिए हर तरह के उपाय किए जा रहे हैं। कई राज्यों ने स्कूल, कॉलेज, मॉल्स, थियेटर्स और जिम बंद कर दिए हैं। लोगों से मास्क पहनने और हाथों को साफ रखने की अपील की जा रही है। इस बीच खबर आ रही है कि कुछ दिनों के लिए फिल्मों, टीवी सीरियल्स और वेब सीरीज की शूटिंग बंद कर दी गई है। 

न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक, इंडियन मोशन पिक्चर्स प्रोड्यूसर एसोसिएशन, फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लॉइज और इंडियन फिल्म एंड टेलीविजन डायरेक्टर्स एसोसिएशन ने आज मीटिंग की। उन्होंने मिलकर तय किया कि कोरोनावायरस के प्रकोप को देखते हुए 19 मार्च से 31 मार्च तक एंटरटेनमेंट की शूटिंग बंद रहेगी।

कोरोनावायरस के कारण रविवार को जलसा के बाहर फैंस से नहीं मिलेंगे अमिताभ बच्चन

गौरतलब है कि इससे पहले ही कई फिल्मों की रिलीज और उनकी शूटिंग बंद कर दी गई थी। अक्षय कुमार की फिल्म 'सूर्यवंशी' को पोस्टपोन कर दिया गया है। शाहिद कपूर की मूवी 'जर्सी' की शूटिंग रोक दी गई है। 

वहीं, राष्ट्रपति भवन में होने वाले पद्म पुरस्कार सेरेमनी को टाल दिया गया है। इससे पहले आईफा अवॉर्ड्स को भी आगे बढ़ा दिया गया, जो मध्य प्रदेश में होने वाला था। फ्रांस में होने वाले कान्स फिल्म फेस्टिवल 2020 के भी टलने की आशंका है।  

कोरोनावायरस के कारण पद्म पुरस्कार सेरेमनी को किया गया रद्द, जल्द होगा अगली तारीख का ऐलान

कोरोनावायरस का प्रकोप कई देशों में फैल चुका है। भारत में 107 लोग इसकी चपेट में आ चुके हैं, जबकि 2 की मौत हो चुकी है। एहतियात के तौर पर बड़े-बड़े इवेंट्स को रद्द किया जा रहा है। साथ ही केंद्र सरकार कई कदम उठा रही है। 

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X