1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. गोवा में फिल्मों और टीवी सीरियल्स की शूटिंग बंद, कोरोना की वजह से राज्य सरकार ने लिया फैसला

गोवा में फिल्मों और टीवी सीरियल्स की शूटिंग बंद, कोरोना की वजह से राज्य सरकार ने लिया फैसला

जब तक राज्य में स्थिति सामान्य नहीं हो जाती है, तब तक गोवा में फिल्मों की शूटिंग की सभी प्रकार की अनुमति को रद्द कर दिया गया है।

PTI PTI
Published on: May 07, 2021 6:37 IST
films serials and musical shows shooting suspended in goa Due to rise in COVID cases - India TV Hindi
Image Source : WWW.PEXELS.COM गोवा में फिल्मों और टीवी सीरियल्स की शूटिंग बंद, कोरोना की वजह से राज्य सरकार ने लिया फैसला 

गोवा की मनोरंजन सोसाइटी (ईएसजी) ने राज्य में कोविड-19 के बढ़ते मामलों को ध्यान में रखते हुए फिल्मों और टेलीविजन धारावाहिकों की शूटिंग को दी गयी सभी प्रकार की अनुमति को रद्द कर दिया। ईएसजी गोवा सरकार की नोडल एजेंसी है जिसके पास राज्य में व्यावसायिक शूटिंग को अनुमति देने का अधिकार है।

ईएसजी के उपाध्यक्ष सुभाष फलदेसाई ने पीटीआई भाषा को बताया कि देश के कई हिस्सों में कोरोना संक्रमण के बढ़ते हुए मामलों के कारण मुंबई और चेन्नई के कई फिल्म और टेलीविजन धारावाहिक निर्माताओं ने अपनी-अपनी शूटिंग गोवा में शुरू कर दी थी। फलदेसाई ने कहा कि जब तक राज्य में स्थिति सामान्य नहीं हो जाती है तब तक गोवा में फिल्मों की शूटिंग की सभी प्रकार की अनुमति को रद्द किया जाता है। 

उर्वशी रौतेला ने बढ़ाया मदद का हाथ, कोरोना की सेकेंड वेव से बचने के लिए 27 ऑक्सीजन कॉन्सेंट्रेटर्स किए दान

उन्होंने कहा, " हम राज्य की किसी भी सार्वजनिक और निजी संपत्ति के क्षेत्र में फिल्मों और धारावाहिकों की शूटिंग की अनुमति नहीं देंगे।" स्थिति सामान्य होने के बाद ईएसजी अपने फैसले की समीक्षा करेगा। गोवा में बुधवार को कोरोना वायरस संक्रमण के 3,496 नए मामले सामने आए थे जिसके बाद संक्रमितों की संख्या 1,04,398 पहुंच गयी थी जबकि इस दौरान 71 मरीजों की मौत होने से इस महामारी से मरने वाले लोगों की संख्या बढ़कर 1443 हो गयी।  

Click Mania
bigg boss 15