1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. सलमान खान की फिल्म 'राधे' के लिए डिजाइन किए गए फूड ट्रक से जरूरतमंदों को पहुंचाया जा रहा है खाना

सलमान खान की फिल्म 'राधे' के लिए डिजाइन किए गए फूड ट्रक से जरूरतमंदों को पहुंचाया जा रहा है खाना

सलमान खान ने 'बीइंग हंगरी' नाम से अपना फूड ट्रक शुरू किया है, जिससे वो जरूरतमंदों को खाना बांट रहे हैं। यह फूड ट्रक सलमान खान की फिल्म राधे की शूटिंग के लिए डिजाइन किया गया था, लेकिन अब इसका इस्तेमाल सलमान मुंबई में जरूरतमंद लोगों को खाना पहुंचाने के

Joyeeta Mitra Suvarna Joyeeta Mitra Suvarna
Published on: May 07, 2020 22:28 IST

मुंबई: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान कोरोना वायरस महामारी के बीच आगे आए हैं और जरूरतमंद लोगों को दान कर रहे हैं।  हाल ही में उन्होंने एक वीडियो भी साझा किया, जिसमें वह अपने पनवेल के फार्महाउस से जरूरतमंदों को राशन मुहैया कराते हुए दिखाई दिए थे। अब सलमान खान अपने फूड ट्रक के माध्यम से लोगों को भोजन दान कर रहे हैं। सलमान खान ने 'बीइंग हंगरी' नाम से अपना फूड ट्रक शुरू किया है, जिससे वो जरूरतमंदों को खाना बांट रहे हैं। यह फूड ट्रक सलमान खान की फिल्म राधे की शूटिंग के लिए डिजाइन किया गया था, लेकिन अब इसका इस्तेमाल सलमान मुंबई में जरूरतमंद लोगों को खाना पहुंचाने के लिए कर रहे हैं।

बांद्रा में भाईजान नाम के रेस्टोरेंट के प्रांगण में हर रोज करीब 1000 खाने के पैकेट तैयार किए जाते हैं। 500 पैकेट सुबह और 500 पैकेट शाम को मुंबई के अलग-अलग झुग्गी झोपड़ियों में, स्टेशन के आसपास, मंदिरों और मस्जिदों में बांटा जाता है। 

इस बारे में जब सलमान खान के स्पोकपर्सन और मैनेजर जॉर्डी पटेल से इंडिया टीवी ने बात की तो उन्होंने बताया कि जब तक ये लॉकडाउन चलेगा तब तक सलमान का हाथ जरूरतमंदों की मदद के लिए हमेशा आगे रहेगा।

सलमान खान ने  हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वो जरूरतमंदों को बैलगाड़ी के जरिए खाना पहुंचाते दिखे थे। सलमान खान ने वीडियो के साथ लिखा- सहयोग के लिए धन्यवाद, जैकलिन फर्नांडिस, यूलिया वंतूर, कमाल खान, निकेतन, राहुल नारायण और अभिराज।

Video: लॉकडाउन के बीच सलमान खान का 'बीइंग हंगरी' अभियान, फूड ट्रक के जरिए बांट रहे खाना

वीडियो में सलमान खान, यूलिया, जैकलिन समेत कई सारे लोग बैलगाड़ी में सामान लादते दिख रहे हैं। और इसके बाद सामान रवाना कर दिया जाता है।

इससे पहले सलमान खान ने करीब 25000 दिहाड़ी मजदूरों की जरूरतों को 3 महीनों तक पूरा करने का बीड़ा उठाया है, इसके अलावा सुपरस्टार सलमान खान फुटपाथ पर बैठने वाले विक्रेता और मजदूरों को खाना और जरूरी सामान मुहैया करा रहे हैं।  सलमान खान, सन सिटी के अंदर काम करने वाली महिलाओं की मदद के लिए भी आगे आए हैं, जो हर रोज मेहनत कर अपना घर चलाती हैं। ऐसी करीब 50 महिलाओं को राशन पानी और घर का सामान सलमान की तरफ से जा रहा है। इतना ही नहीं सलमान ने फिल्म से जुड़े 7000 वर्कर्स के अकाउंट में पैसे भी भेजे।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X