Friday, April 19, 2024
Advertisement

इस फ्रेंच डायरेक्टर ने डायरेक्ट किए हैं भावेश जोशी सुपरहीरो के एक्शन सीन

फिल्म के निर्माताओं ने वास्तविक स्थानों पर शूटिंग और जीवन से जुड़ी असली समस्याओं को प्रदर्शित करके इसे वास्तविक बनाये रखने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। 

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: May 27, 2018 10:58 IST
हर्षवर्धन कपूर- India TV Hindi
हर्षवर्धन कपूर

मुंबई: हर्षवर्धन कपूर अभिनीत विक्रमादित्य मोटवानी की भावेश जोशी सुपरहीरो में एक फ्रेंच स्टंट कोरियोग्राफर की मदद से मुम्बई के वास्तविक स्थानों पर कुछ दमदार दृश्य फिल्माए गए है। आम आदमी की दैनिक समस्याओं से निपटते हुए इस फ़िल्म को अधिकतम वास्तविक स्थानों पर शूट किया गया है और यह इस फ़िल्म की खास वजहों में से एक है। हाल ही में जारी किए गए टीज़र और ट्रेलर दोनों में फिल्म की अद्भुत झलक ने दर्शकों को फ़िल्म के प्रति प्रत्याशित छोड़ दिया है।

यह फिल्म समाज की वास्तविक समस्याओं का एक दृष्टिकोण दिखाने के लिए तैयार है। इसे और अधिक वास्तविक बनाने के लिए निर्माताओं ने इन सीक्वेंस को रेलवे प्लेटफार्म और ब्रिज पर फ़िल्माया है ताकि दर्शकों को वास्तविक तौर पर आम ज़िन्दगी का अनुभव मिल सके। श्रोताओं को सर्वश्रेष्ठ अनुभव देने के लिए निर्माताओं ने एक फ्रांसीसी स्टंट कोरियोग्राफर की मदद से एक विशेष चेसिंग सीक्वेंस को अंजाम दिया है।

फिल्म के निर्माताओं ने वास्तविक स्थानों पर शूटिंग और जीवन से जुड़ी असली समस्याओं को प्रदर्शित करके इसे वास्तविक बनाये रखने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। यहां तक ​​कि फिल्म में दिखाई देने वाले एक्शन सीन भी असली है। इंटेंस स्टंट और मुंबई के कुछ अनदेखे स्थानों के साथ, भावेश जोशी सुपरहीरो काफी दिलचस्प नज़र आ रही है।

एक्शन-पैक ट्रेलर में उन तीन दोस्तों के जीवन को दर्शया गया है जो धार्मिकता के मार्ग पर निकले हैं। फ़िल्म में कई इंटेन्स एक्शन सीन और हैंड कॉम्बैट मुकाबला देखने मिलेगा जिसे एक अंतरराष्ट्रीय दल द्वारा डिजाइन किया गया है, और इसे मुंबई में और उसके आसपास के कुछ ऐसे स्थानों पर फ़िल्माया गया जिसे आजतक पहले कभी नही देखा गया।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement