Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

Fukrey Returns Teaser: लौट आई भोली पंजाबन, अब पडेगी इन फुकरों पर भारी

'फुकरे' ने दर्शकों और समीक्षकों से खूब वाहवाही बटोरी थी। अब पिछले काफी वक्त से इस फिल्म के सीक्वल फुकरे रिटर्न्स को लेकर खूब चर्चा बनी हुई है। कुछ वक्त से फिल्म के पोस्टर्स जारी किए जा रहे थे और अब इसका टीजर भी रिलीज हो गया है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: August 09, 2017 13:53 IST
fukrey- India TV Hindi
fukrey

नई दिल्ली: वर्ष 2013 में रिलीज हुई फिल्म 'फुकरे' ने दर्शकों और समीक्षकों से खूब वाहवाही बटोरी थी। अब पिछले काफी वक्त से इस फिल्म के सीक्वल फुकरे रिटर्न्स को लेकर खूब चर्चा बनी हुई है। कुछ वक्त से फिल्म के पोस्टर्स जारी किए जा रहे थे और अब इसका टीजर भी रिलीज हो गया है। इसमें सभी पुराने किरदार अक बार फिर से अपने मस्तीभरे अंदाज में नजर आ रहे हैं। लेकिन खासतौर पर अभिनेत्री ऋचा चड्ढा के भोली पंजाबन के किरदार ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा है। 2 मिनट 1 सेकंड के इस  टीजर में चारों फुकरे भोली पंजाबन हाथों टॉर्चर झेलते हुए दिखाई दे रहे हैं। दर्शक बेसब्री से इस कॉमेडी फिल्म की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं, और अब इस टीजर इस उत्सुकता को और भी ज्यादा बढ़ा दिया है।

पिछली फिल्म में हमने देखा था कि दिल्ली के 4 लड़के अपने लालच में आकर भोली पंजाबन के चक्रव्यूह में फंस जाते हैं, जिससे निकलने के लिए अंत में वह भोली पंजाबन को गिरफ्तार करवा देते हैं। लेकिन अब इस फिल्म में वह लौट आई है और एक फिर से उसके खौफ से ये चारों कांप उठे हैं। मृगदीप सिंह लांबा के निर्देशन में बनी फिल्म 'फुकरे रिटर्न्‍स' 8 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।

इस फिल्म में इसमें पुलकित सम्राट, वरुण शर्मा, मंजोत सिंह, विशाखा सिंह और ऋचा चड्ढा जैसे कलाकारों को प्रमुख किरदार निभाते हुए देखा जाएगा। (अब अक्षय कुमार की 'टॉयलेट: एक प्रेम कथा' पर भी चली सेंसर बोर्ड की कैंची)

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement