Friday, May 03, 2024
Advertisement

अब अक्षय कुमार की 'टॉयलेट: एक प्रेम कथा' पर भी चली सेंसर बोर्ड की कैंची

इन दिनों केन्द्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड की कैंची लगभग हर दूसरी फिल्म पर चल रही है। अब अक्षय कुमार की स्वच्छ भारत अभियान जैसे विषय पर आधारित आगामी फिल्म 'टॉयलेट: एक प्रेम कथा' भी इस चपेट में आ गई है। बता दें कि बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय और भूमि...

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: August 09, 2017 13:19 IST
akshay- India TV Hindi
akshay

नई दिल्ली: फिल्म इंडस्ट्री में आज हर कोई सेंसर बोर्ड द्वारा दिए गए आदेशों से काफी परेशान हैं। इन दिनों केन्द्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड की कैंची लगभग हर दूसरी फिल्म पर चल रही है। अब अक्षय कुमार की स्वच्छ भारत अभियान जैसे विषय पर आधारित आगामी फिल्म 'टॉयलेट: एक प्रेम कथा' भी इस चपेट में आ गई है। बता दें कि बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर के अभिनय से सजी इस फिल्म को लेकर पिछले काफी वक्त से चर्चा बनी हुई है। दोनों ही सितारे अपनी इस फिल्म का खूब प्रमोशन कर रहे हैं। लेकिन अब खबर आई है कि फिल्म को बिना कट के पास नहीं किया जाएगा। सेंसर बोर्ड ने इसे यू/ए सर्टिफिकेट तो दे दिया है साथ ही 8 वर्बल कट भी लगाए हैं। खबरों के मुताबिक इन कट में अक्षय अशिष्ट कमेंट करते हुए नजर आ रहे हैं।

एक अंग्रेजी वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक बताया जा रहा है कि फिल्म के एक सीन में अक्षय अपनी ऑनस्क्रीन पत्नी भूमि से कहते हैं, "तुमने मुझे तीन बार जगाया है। मैं कोई सांड हूं क्या?" इसके अलावा कहा जा रहा है कि उन्होंने एक डायलॉग में ब्राह्मणों द्वारा पहने जाने वाले जनेऊ को अपने कानों पर रखकर शौच के लिए जाते हैं। वहीं फिल्म में बोले गए 'हरामी' शब्द को भी हटाने के लिए कहा गया है। गौरतलब है कि सेंसर बोर्ड के अध्यक्ष पहलाज निहलानी इस फिल्म को पहले ही हिट करार दे चुके हैं। फिल्म को लेकर खूब वाहवाही की जा रही है।

देश को स्वच्छ बनाने के लिए अक्षय की इस पहल के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी उनकी प्रशंसा कर चुके हैं। फिल्म को उत्तर प्रदेश में टैक्स फ्री किया जा चुका है। उम्मीद की जा रही है कि इसे रिलीज से बाकी कुछ जगहों में भी टैक्स फ्री किया जा सकता है। श्री नारायण सिंह के निर्देशन में बनी यह फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। (Simran Trailer: कंगना रनौत को लगी चोरी और जुए की लत)

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement