Saturday, May 18, 2024
Advertisement

बड़े पर्दे पर फिर दिखेगा ‘गदर: एक प्रेम कथा' जैसा जलवा?

साल 2001 में आई सनी देओल और अमीषा पटेल की फिल्म ‘गदर: एक प्रेम कथा’ ने कामयाबी का बड़ा मुकाम हासिल किया था। फिल्म अपने जमाने की सुपरहिट फिल्मों में से एक थी।

India TV Entertainment Desk
Updated on: May 09, 2017 13:39 IST
gadar- India TV Hindi
gadar

नई दिल्ली: साल 2001 में आई सनी देओल और अमीषा पटेल की फिल्म ‘गदर: एक प्रेम कथा’ ने कामयाबी का बड़ा मुकाम हासिल किया था। फिल्म अपने जमाने की सुपरहिट फिल्मों में से एक थी। डायलॉग से लेकर फिल्म के हर सीन पर दर्शकों ने खूब तालियां बजाई थीं।

‘गदर: एक प्रेम कथा’ के निर्देशक थे अनिल शर्मा। अनिल ने द हीरो, अब तुम्हारे हवाले वतन साथियों, सुहाग और अपन जैसी कई फिल्में बनाई हैं। लेकिन जितनी कामयाब उनकी फिल्म गदर हुई थी दूसरी फिल्में उतना नाम और पैसा नहीं कमा पाई थीं।

gadar

gadar

निर्देशक अनिल शर्मा एक बार फिर अपनी नई फिल्म के साथ तैयार हैं। ‘जीनियस’ नाम की इस फिल्म की शूटिंग 22 मई से शुरू होगी। आपको बता दें, इस फिल्म से अनिल शर्मा अपने बेटे उत्कर्ष को लॉन्च कर रहे हैं। 22 मई को बेटे उत्कर्ष का जन्मदिन है, और जन्मदिन पर ही उत्कर्ष अपनी पहली फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे। आपको बता दें, फिल्म गदर में उत्कर्ष भी नजर आए थे। सनी देओल और अमीषा पटेल के बेटे का रोल उत्कर्ष ने ही निभाया था।

gadar

gadar

बेटे उत्कर्ष और सनी देओल के साथ गदर के सेट पर निर्देशक अनिल शर्मा

गदर जैसी सुपरहिट फिल्म बनाने वाले अनिल शर्मा अपने बेटे को लॉन्च करने में कोई कमी नहीं छोड़ेंगे। अनिल शर्मा कोशिश करेंगे यह फिल्म भी गदर जैसा कमाल दिखा पाए।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement