Thursday, April 25, 2024
Advertisement

गौहर खान ने सोशल मीडिया पर शेयर की अपने रिसेप्शन की अनसीन पिक्चर्स

गौहर खान और जैद दरबार की शादी और रिसेप्शन कार्यक्रम मुंबई में आयोजित हुआ। कोविड की वजह से निकाह में केवल परिवार और कुछ खास दोस्त ही शामिल हुए।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: December 26, 2020 23:07 IST
gauhar khan- India TV Hindi
Image Source : INSTA- GAUHAR KHAN गौहर खान ने सोशल मीडिया पर शेयर की अपने रिसेप्शन की अनसीन पिक्चर्स

गौहर खान और जैद दरबार ने 25 दिसंबर को निकाह कर लिया। दोनों एक दूसरे को लंबे समय से डेट कर रहे थे। कपल की खूबसूरत तस्वीरें भी सामने आईं, जिनमें उनकी जोड़ी देखते ही बन रही है।

गौहर खान का रिसेप्शन लुक

एक्ट्रेस ने अपने इंस्टा अकाउन्ट पर रिसेप्शन की नई तस्वीरें शेयर की हैं। जिसमें वो रेड और गोल्डन कलर के लहंगे में नजर आ रही हैं। वहीं जैद दरबार गोल्डन ब्लैक शेरवानी में काफी हैंडसम दिख रहे हैं। तस्वीरों में दोनों एक दूसरे का हाथ थामे बहुत खुश नजर आ रहे हैं। ब्राइडल लुक में भी गौहर बेहद सुंदर दिखीं। सिर पर दुपट्टा लिए, गोल्डन-क्रीम शरारा के साथ हैवी जूलरी में गौहर के 'ब्राइडल लुक' की काफी तारीफ हो रही है। गौहर की ये ड्रेस मनीष मल्होत्रा ने डिजाइन की थी, गौहर ने तस्वीरें शेयर करके इस बात की जानकारी दी है।

जान्हवी कपूर ने कहा फिल्म 'गुंजन सक्सेना' की वजह से वो अंदर के कलाकार को पहचान पाईं

 

गौहर खान की मेहंदी सेरेमनी

गुरुवार को गौहर खान और जैद दरबार की मेहंदी सेरेमनी हुई। जिसकी तस्वीरें गौहर ने सोशल मीडिया पर साझा की थी। इसके बाद संगीत सेरेमनी का आयोजन किया गया। जिसमें दोनों का परिवार और कुछ करीबी रिश्तेदार मौजूद रहे। 

रकुल प्रीत सिंह की नई तस्वीर खूब पसंद की जा रही है

गौहर-जैद प्री-वेडिंग वीडियो

इसके अलावा गौहर ने अपनी प्री-वेडिंग का वीडियो भी शेयर की थी जिसमें कपल नाचते हुए दिख रहे हैं। गौहर के पहने प्री-वेडिंग लहंगे को लोगों ने खूब पसंद किया। वहीं जैद के लुक पर भी लोगों ने जमकर प्यार बरसाया।

करीना कपूर इस साल नहीं जा पाईं सैफ संग स्विटजरलैंड, शेयर की पुरानी तस्वीरें

गौहर-जैद का वायरल वीडियो 

गौहर और जैद के शादी और रिसेप्शन की कई तस्वीरें और वीड‍ियोज सोशल मीड‍िया पर वायरल हुए हैं। जिनमें से उनके एक वीड‍ियो को खूब पसंद किया जा रहा है। इस वीड‍ियो में गौहर खान, पति जैद को तैयार करती नजर आ रही हैं। गौहर, जैद का मेकअप करती दिखाई दे रही हैं। इसके बाद खुद गौहर भी आईने के सामने बैठकर खुद को निहारते दिख रही हैं।  

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement