1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. गौरी खान ने शेयर किया मां का डांसिंग वीडियो, शाहरुख खान ने सासू मां के लिए किया जबरदस्त कमेंट

गौरी खान ने शेयर किया मां का डांसिंग वीडियो, शाहरुख खान ने सासू मां के लिए किया जबरदस्त कमेंट

गौरी खान की मां सविता छिबेर बुधवार को अपना जन्मदिन मना रही हैं। इस मौके पर गौरी ने इंस्टाग्राम पर अपनी मां का एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो दिल खोलकर डांस करते नजर आ रही हैं। शाहरुख खान ने भी उसी वीडियो को री-ट्वीट किया, और ये कमेंट किया।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: September 10, 2021 12:37 IST
gauri khan shah rukh khan- India TV Hindi
Image Source : TWITTER- GAURI KHAN, SHAH RUKH KHAN गौरी खान ने शेयर किया मां का डांसिंग वीडियो, शाहरुख खान ने किया कमेंट

मुंबई: बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की पत्नी और डिजाइनर गौरी खान ने बुधवार को अपनी मां सविता छिब्बर का जन्मदिन मनाया। इस दिन को और खास बनाने के लिए गौरी खान ने इंस्टाग्राम पर अपनी मां का दिल खोलकर नाचते हुए एक मनमोहक वीडियो साझा किया। वीडियो में सविता छिब्बर को 'डैडी कूल' गाने पर जोश के साथ डांस करते देखा जा सकता है। वीडियो को शेयर करते हुए गौरी ने लिखा, 'कोई नहीं है जो आपके कदमों की बराबरी कर सके... हैप्पी बर्थडे मॉम..'

हथेली के फ्रैक्चर होने के बावजूद आयुष शर्मा करते रहे अंतिम की शूटिंग, महेश मांजरेकर ने की तारीफ 

कुछ ही समय में, गौरी के दोस्तों और प्रशंसकों ने अपनी हार्दिक शुभकामनाओं के साथ कमेंट सेक्शन की बौछार कर दी। महीप कपूर, भावना पांडे ने भी कमेंट किया। अनन्या पांडे की मां भावना पांडे ने लिखा- "आंटी को जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं, ढेर सारा प्यार!!!" दीया मिर्जा, जोया अख्तर, नम्रता शिरोडकर, सीमा खान, संजय कपूर और एकता कपूर ने भी अपने प्यार की बौछार की।

सिर्फ वे ही नहीं बल्कि उनके सुपरस्टार पति शाहरुख खान ने भी उसी वीडियो को री-ट्वीट किया और साथ में लिखा, "हम्म्म सास से डांस सीखने की जरूरत है।"

अपनी एक्टिंग से एक बार फिर इंप्रेस करते हैं प्रतीक गांधी, पहली फिल्म 'रावण लीला' का ट्रेलर रिलीज़

गौरी इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर दर्शकों को अपनी निजी जिंदगी से रूबरू कराती हैं। कुछ दिनों पहले, रक्षा बंधन के अवसर पर, अपने सभी भाइयों और बहनों की एक पुरानी तस्वीर को कैप्शन के साथ साझा किया, "यादें, झगड़े, उपहार, कैंडी, मस्ती और खेल सभी चीजें जो हमने साझा की हैं ..."

शाहरुख खान और गौरी खान को तब प्यार हो गया जब वे दिल्ली में कॉलेज में पढ़ रहे थे। दोनों ने 25 अक्टूबर, 1991 को शादी कर ली। अपने तीन प्यारे बच्चों सुहाना खान, आर्यन और अपने छोटे अबराम के साथ- दोनों एक खुशहाल जीवन बिता रहे हैं। गौरी एक पेशेवर इंटीरियर डिजाइनर और निर्माता हैं। उन्होंने मैं हूं ना (2004), ओम शांति ओम (2007) और डियर जिंदगी (2016) सहित शाहरुख की कई फिल्मों के लिए निर्माता की भूमिका निभाई है।

Click Mania
Modi Us Visit 2021