Thursday, April 25, 2024
Advertisement

अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना की 'गुलाबो सिताबो' रात 12 बजे अमेजन प्राइम पर होने जा रही है स्ट्रीम

आयुष्मान खुराना और अमिताभ बच्चन पहली बार साथ में स्क्रीन शेयर कर रहे हैं। इस मूवी को शुजीत सरकार ने डायरेक्ट किया है। फिल्म अमेजन प्राइम पर रिलीज हो रही है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: June 11, 2020 19:51 IST
Gulabo Sitabo Movie review Release Date Ticket Price, Showtime, how to movie live stream Online on A- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: @TARANADARSH Gulabo Sitabo Movie review Release Date Ticket Price, Showtime, how to movie live stream Online on Amazon Prime

अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना की फिल्म 'गुलाबो सिताबो' का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे, जो आज रात 12 से अमेजन प्राइम पर उपलब्ध होगी। कोरोना वायरस के चलते लागू किए गए लॉकडाउन के कारण फिल्मों की रिलीज से लेकर शूटिंग तक पर रोक लगा दी गई थी। ऐसे में डायरेक्टर शुजीत सरकार ने फिल्म को ओटीटी प्लटेफॉर्म पर ही रिलीज करने का फैसला किया था। इसको लेकर पिछले कई दिनों से सोशल मीडिया पर बज बना हुआ है। अब ये फिल्म दर्शकों की कसौटी पर कितना खरा उतरेगी, ये रिलीज होने के बाद ही पता चलेगा। 

देखें फिल्म का ट्रेलर

फिल्म के प्लॉट की बात करें तो यह लखनऊ में एक मकान मालिक और किराएदार के बीच निरंतर चलने वाली नोंक झोंक पर बेस्ड है। फिल्म में अमिताभ बच्चन का लुक काफी चौंकाने वाला है। वहीं आयुष्मान एक लोकल किरदार में दिख रहे हैं। अमिताभ फिल्म में मकान मालिक के रूप में हैं।

अमिताभ बच्चन-आयुष्मान खुराना की 'गुलाबो सिताबो' इन 5 वजहों से नहीं करनी चाहिए मिस

यहां पढ़ें पूरी खबर

इस फिल्म का ट्रेलर बहुत प्यारा है जो आपका ध्यान खींचता है और आपके चेहरे पर मुस्कान लाता है। इस फिल्म के साथ अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना पहली बार एक साथ स्क्रीनिंग स्पेस साझा करेंगे। यह फिल्म शूजीत सरकार ने बनाई है, जो पुराने लखनऊ की एक पुरानी हवेली के मालिक अमिताभ बच्चन और उनके किरायेदार आयुष्मान खुराना के इर्द गिर्द बुनी गई है।

फिल्म के डायलॉग्स हुए फेमस

यहां पढ़ें पूरी खबर

- इसकी जायदाद वाली सूरत कहां

ट्रेलर की शुरुआत में ही ये डायलॉग अमिताभ बच्चन, आयुष्मान खुराना को ताना मारते हुए बोलते हैं।

- हमें पता नहीं था कि आप इतने गरीब हो
आयुष्मान खुराना यहां अपने मकानमालिक को ताना मारने की कोशिश करते हैं और शौचालय को लेकर शिकायत करते हैं, लेकिन उनकी पत्नी बनीं एक्ट्रेस उनपर ही तंज कसती हैं और कहती हैं- हमें पता नहीं था कि आप इतने गरीब हो।

सामने आया था मजेदार टीजर

इसे जूही चतुर्वेदी ने लिखा और शूजित सरकार ने निर्देशित किया है। इसके निर्माता रॉनी लाहिड़ी व शील कुमार हैं। हाल ही में इसका मजेदार टीजर रिलीज किया गया था। टीजर में दो बकरियां दिख रही हैं, एक का नाम है गुलाबो और दूसी का नाम है सिताबो। बैकग्राउंड में वॉइस ओवर चल रहा है। वॉइस में कहा जा रहा है- पहले सबको नमस्ते कहिए, सलाम कहिए, सत् श्री अकाल कहिए, और ये हैं गुलाबो और ये हैं भैया सिताबो। ये रहने वाली हैं हजरतगंज वाली है और ये अमीनाबाद वाले गड़बड़झाले की रहने वाली। चांदनी चौक की टहलने वाली, ये बड़ी होशियार हैं, और बड़ी चालाक हैं।

200 से अधिक देशों व क्षेत्रों में दिखाई जाएगी फिल्म

इस डिजिटल रिलीज के साथ गुलाबो सिताबो 200 से अधिक देशों व क्षेत्रों में दिखाई जाएगी। भारत में अमेजन प्राइम वीडियो के निदेशक और कंटेट हेड विजय सुब्रमण्यम ने कहा, "यह हमारे ग्राहकों के घर तक एक बेहतर सिनेमाई अनुभव पहुंचाने का हमारा पहला प्रयास है।"

फिल्म के पहले लुक ने खींचा था सभी का ध्यान

इस फिल्म का जब फर्स्ट लुक सामने आया था तो सभी चौंक गए थे। अमिताभ बच्चन के लुक ने फैंस को हैरान कर दिया था। इसे देखने के बाद सभी का कहना था कि वो मूवी रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। 

शुजीत सरकार की 'विक्की डोनर' से आयुष्मान ने किया था डेब्यू

आयुष्मान खुराना इससे पहले शुजीत सरकार के साथ विक्की डोनर में काम कर चुके हैं। आयुष्मान ने इसी फिल्म से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था। अलग कंटेंट होने के कारण इस फिल्म को काफी सराहना मिली थी। इसके अलावा शुजीत ने पीकू, पिंक और अक्टूबर जैसी फिल्में डायरेक्ट की हैं। 

फिल्मों को जल्दी पेश करने की बुरी आदत है: शुजीज सरकार

गुलाबो सिताबो को ऑनलाइन रिलीज करने के निर्णय के बारे में शुजीत सरकार ने बताया, "हम फिल्म बना चुके थे और यह अप्रैल में रिलीज होने वाली थी। आमतौर पर, जब मेरी फिल्म बनकर तैयार हो जाती है, तो मुझे जल्द से जल्द इसे दर्शकों के सामने पेश करने की बुरी आदत है, यह बात तो है ही, इसके अलावा इस महामारी के चलते भी यह फैसला लेना पड़ा।"

ये मूवीज भी होंगी ऑनलाइन रिलीज

शूजित सरकार की 'गुलाबो सिताबो' के अलावा विद्या बालन की मुख्य भूमिका वाली 'शकुंतला देवी', ज्योतिका स्टारर 'पोनमागल वंधाल' कीर्ति सुरेश द्वारा अभिनीत 'पेंग्विन', कन्नड़ फिल्म लॉ व फ्रेंच बिरयानी, मलयालम मूवी सुफीयम सुजाथायुम सहित कई अन्य फिल्मों का मई और अगस्त महीने के बीच अमेजन प्राइम वीडियो पर प्रीमियर किया जाएगा।

Latest Bollywood News

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement