Sunday, May 19, 2024
Advertisement

1600 स्क्रीन्स पर रिलीज होगी 'हाफ गर्लफ्रेंड'

श्रद्धा कपूर और अर्जुन कपूर की आने वाली फिल्म 'हाफ गर्लफ्रेंड' 19 मई को भारत में 1600 स्क्रीन्स पर रिलीज होगी। एनएच स्टूडियोज ने मोहित सूरी के निर्देशन में बनी इस फिल्म के वितरण अधिकार हासिल किए हैं।

India TV Entertainment Desk
Updated on: April 22, 2017 12:08 IST
half gf- India TV Hindi
Image Source : PTI half gf

मुंबई: श्रद्धा कपूर और अर्जुन कपूर की आने वाली फिल्म 'हाफ गर्लफ्रेंड' 19 मई को भारत में 1600 स्क्रीन्स पर रिलीज होगी। एनएच स्टूडियोज ने मोहित सूरी के निर्देशन में बनी इस फिल्म के वितरण अधिकार हासिल किए हैं।

एनएच स्टूडियोज के प्रबंध निदेशक श्रेयांस हीरावत ने एक बयान में कहा, "चेतन भगत जैसे लेखकों की किताबों पर आधारित फिल्में युवाओं को बेहद पसंद आती हैं, जैसा कि हमने पहले भी देखा है। हम 'हाफ गर्लफ्रेंड' की कहानी और कलाकारों के अभिनय को लेकर बेहद उत्साहित हैं।"

हीरावत ने कहा, "किसी भी फिल्म की सफलता के लिए उसे दर्शकों तक पहुंचाना जरूरी है। हमारी पिछली फिल्म 'बेगम जान' की कहानी बेहद अलग और दमदार थी। 'हाफ गर्लफ्रेंड' की तुलना में 'बेगम जान' अधिक परिपक्व दर्शकों के अनुरूप है। इसलिए हमने उसे 956 स्क्रीन्स पर ही रिलीज किया था।"

इस साल श्रद्धा कपूर की 'रॉक ऑन 2' और 'ओके जानू' फिल्म रिलीज हुई थी और दोनों ही फिल्में फ्लॉप हो गई थीं। वहीं अर्जुन आखिरी बार की एंड का में नजर आए थे। जो बड़े परदे पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी। दोनों ही कलाकारों के करियर ग्रोथ के लिए इस फिल्म का हिट होना जरूरी है।

ये फिल्म मशहूर राइटर चेतन भगत की किताब ‘हाफ गर्लफ्रेंड’ पर बनी है। मोहित सूरी के निर्देशन में बनी यह फिल्म 19 मई को बड़े परदे पर रिलीज होगी। फिल्म का ट्रेलर अप्रैल के पहले हफ्ते में रिलीज किया जाएगा।

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement