1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. Happy Birthday Bipasha Basu: बिपाशा बसु ने बर्थडे पर यूं काटा केक, पति करण सिंह ग्रोवर ने ऐसे किया विश

Happy Birthday Bipasha Basu: बिपाशा बसु ने बर्थडे पर यूं काटा केक, पति करण सिंह ग्रोवर ने ऐसे किया विश

बिपाशा बसु आज 42 साल की हो गई हैं। उनके जन्मदिन के मौके पर उनके पति करण सिंह ग्रोवर ने सोशल मीडिया पर इमोशनल नोट लिखा है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: January 07, 2021 11:32 IST
Happy Birthday Bipasha Basu- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: IAMKSGOFFICIAL बिपाशा बसु के बर्थडे पर करण सिंह ग्रोवर का मैसेज 

बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु आज 42 साल की हो गई हैं। उनके जन्मदिन के मौके पर उनके पति करण सिंह ग्रोवर ने सोशल मीडिया पर इमोशनल नोट लिखा है। साथ ही बिपाशा की कई अनदेखी फोटोज भी शेयर की हैं। बिपाशा ने साल 2001 में 'अजनबी' फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखा था। अपनी खूबसूरती से उन्होंने सभी को दीवाना बना लिया। उन्होंने हिंदी फिल्मों के अलावा तमिल, तेलुगु, बंगाली और इंग्लिश मूवीज में भी काम किया है।   

बिपाशा बासु ने केक काटते हुए अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें करण वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए अपनी पत्नी का बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। बिपाशा ने लिखा कि पिछला साल पूरी दुनिया के लिए मुश्किलों भरा रहा, लेकिन अगर आपके पास परिवार, दोस्त और प्यार करने वाले लोग हैं तो हर मुश्किल आसान हो जाती है। 

Happy Birthday Bipasha Basu

Image Source : INSTAGRAM: @IAMKSGOFFICIAL
बिपाशा बसु बर्थडे 

बिपाशा बसु के बर्थडे के मौके पर करण सिंह ग्रोवर ने इंस्टाग्राम पर लिखा- 'आप हर तरह से अनंत हैं। आपके दो पहलू हैं, जो सभी को प्रभावित करते हैं। आपकी सुंदरता और आपकी असीम प्रेम शक्ति। आप मेरी देवी हैं, जो बिना शर्त मुझसे बेइंतहा प्यार करती हैं। ये दिन, पहले और हमेशा कीमती होगा। आपको जन्मदिन की बहुत बहुत शुभकामनाएं। आपके जन्म लेने और आपके आसपास मौजूद सभी लोगों की जिंदगी को रोशन करने के लिए धन्यवाद। मुझे लकी आदमी बनाने के लिए धन्यवाद!'

Celebs On Insta: पति करण सिंह ग्रोवर के साथ वेकेशन एन्जॉय कर रही हैं बिपाशा बसु, जिम में नज़र आए शरद केलकर

दिल्ली में जन्मीं और कोलकाता में पली-बढ़ी बिपाशा ने मॉडलिंग से अपने करियर की शुरुआत की थी। उन्होंने अजनबी फिल्म में निगेटिव रोल से अपने बॉलीवुड में डेब्यू किया। उन्हें इस मूवी के लिए बेस्ट फीमेल डेब्यू का फिल्मफेयर अवॉर्ड भी मिला। इसके बाद वो साल 2002 की ब्लॉकबस्टर मूवी 'राज' में दिखाई दीं। इस फिल्म से उन्हें जबरदस्त लोकप्रियता हासिल हुई। 

इसके बाद बिपाशा 'नो एंट्री', 'फिर हेरा फेरी', 'ऑल द बेस्ट', 'धूम 2', 'रेस', 'एलोन' और 'बचना ए हसीनो' जैसी मूवीज में दिखाई दीं। 

पर्सनल लाइफ की बात करें तो बिपाशा ने साल 2016 में एक्टर करण सिंह ग्रोवर से शादी कर ली।  

 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment