Saturday, April 20, 2024
Advertisement

Happy Father's Day: शाहरुख खान, सारा अली खान, रणवीर सिंह, करण जौहर सहित इन बॉलीवुड सेलेब्स ने इस अंदाज में मनाया 'फादर्स डे'

Happy Father's Day: शाहरुख खान, सारा अली खान, रणवीर सिंह, करण जौहर सहित इन बॉलीवुड सेलेब्स ने इस अंदाज में मनाया 'फादर्स डे'। आप भी पढ़ें इमोशनल पोस्ट।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: June 16, 2019 20:25 IST
सारा अली खान- India TV Hindi
सारा अली खान

Happy Father's Day: शाहरुख खान, सारा अली खान, रणवीर सिंह, करण जौहर सहित इन बॉलीवुड सेलेब्स ने इस अंदाज में मनाया 'फादर्स डे'। सारा अली खान ने पिता सैफ अली खान के साथ फोटो शेयर करते हुए एक इमोशनल पोस्ट लिखा है। इस फोटो में सारा ने पिता सैफ के बारे में लिखा कि आप वह इंसान हो जिसने मेरी पहली स्नो और रेन को फील करना सिखाया है।

फादर्स डे पर सलमान खान ने पिता सलीम खान के साथ एक पुरानी तस्वीर शेयर की है। इस फोटो में सलमान के साथ उनके दोनों भाई सुहेल और अरबाज भी नजर आ रहे हैं।

शाहरुख खान ने फादर्स डे पर ये पोस्ट किया।

रणवीर सिंह ने पिता जगजीत सिंग भगनानी की फोटो शेयर करते हुए लिखा, क्या आप इन्हें जानते है।

करण जौहर ने पिता यश जौहर के साथ फोटो शेयर करते हुए इमोशनल पोस्ट लिखा। इस पोस्ट में उन्होंने लिखा कि पापा मैंने अपने दोनों बच्चों का नाम आपके और मां के नाम पर रखा है। 

आलिया भट्ट ने पापा महेश भट्ट की तस्वीर शेयर करते हुए उन्हें फादर्स डे विश किया।

श्रद्धा कपूर ने पापा शक्ति कपूर के साथ अपने बचपन की तस्वीर शेयर की।

कृति सैनन ने भी अपने पापा के साथ क्यूट तस्वीर शेयर की।

करिश्मा कपूर ने अपने पापा रणधीर कपूर की तस्वीर शेयर कर उन्हें फादर्स डे विश किया। इस तस्वीर में करीना कपूर खान भी नज़र आ रही हैं।

कुणाल खेमू ने फादर्स डे पर तीन पोस्ट शेयर किए।

इमरान हाशमी ने फादर्स डे पर अपने बेटे के साथ तस्वीर शेयर की।

बॉबी देओल ने अपने पिता धर्मेंद्र और बेटे आर्यमन के साथ तस्वीर शेयर की। आर्यमन का 16 जून को 18वां जन्मदिन भी है।

अनुष्का शर्मा ने भी अपने पापा के साथ तस्वीर शेयर की।

मदर्स डे, बदर्स डे, की तरह फादर्स डे भी हर साल की तरह इस साल भी जून के तीसरे सप्ताह में मनाया जा रहा है। इस बार Father's Day 16 जून यानी रविवार को मनाया जाएगा। पिता को लेकर अक्सर एक बात कही जाती है कि वह अपनी बेटी के सबसे करीब होते हैं। जी हां कई रिसर्च में यह बात सामने भी आई है कि हर लड़की का सपना होता है कि उनका पति उनके पिता की तरह हो। एक पिता का अपनी जिंदगी में कितना महत्व होता है इसका अनुमान आप इससे लगा सकते हैं।

पिताओं को समर्पित इस खास दिन को मनाने की वजह काफी मार्मिक है। दुनिया में पहली बार फादर्स डे वर्जीनिया के फेयरमोंट में 5 जुलाई 1908 को मनाया गया था। दरअसल साल 1907 में 6 दिसंबर को मोनोगांह इलाके में स्थित एक खान दुर्घटना में 362 पिताओं की मौत हो गई थी, जिसके बाद ग्रेस क्लेटन ने एक खास दिन का आयोजन किया, जिसे फादर्स डे कहा गया। इस खास मौके पर आप भी अपने पापा के लिए अपने दिल के जज्बात जाहिर करना चाहते हैं उन्हें भेजें दिल को छू लेने वाले ये संदेश।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement