1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. हिमेश रेशमिया की फिल्म 'हैप्पी, हार्डी और हीर' का ट्रेलर हुआ रिलीज, रानू मंडल के गानों के साथ प्यारी सी लवस्टोरी

हिमेश रेशमिया की फिल्म 'हैप्पी, हार्डी और हीर' का ट्रेलर हुआ रिलीज, रानू मंडल के गानों के साथ प्यारी सी लवस्टोरी

फेमस सिंगर और अभिनेता हिमेश रेशमिया की फिल्म 'हैप्पी हार्डी एंड हीर' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। 

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: January 07, 2020 13:44 IST
Happy Hardy And Heer trailer - India TV
Image Source : YOUTUBE Happy Hardy And Heer trailer 

फेमस सिंगर और अभिनेता हिमेश रेशमिया की फिल्म 'हैप्पी हार्डी एंड हीर' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। राकेश थापर द्वारा निर्देशित यह फिल्म लव स्टोरी पर आधारित है। महज 2 मिनट के ट्रेलर से ही आप पूरी फिल्म का अंदाजा लगा सकते है कि आखिर फिल्म की क्या कहानी है। जहां एक और हिमेश रशेमिया की लवस्टोरी दिखाई गई है वहीं दूसरी ओर ट्रेलर में ही गानों की भरमार लग गई है। 

ट्रेलर की बात करें तो इस फिल्म की शुरुआत की ही इटंरनेंट संसेशन रानू मंडल द्वारा गाया गया गाना 'तेरी मेरी कहानी' की ट्यून से होती है। एक लड़की जिसे हिमेश बचपन से प्यार करते लेकिन एक रोज उन्हें पता चलता है कि वह लड़की और किसी से प्यार करती है। लेकिन आपको यह भी बता दें कि दूसरा लड़का भी हिमेश ही होते है। दरअसल इस फिल्म में हिमेश के डबल रोल दिखाए गए है। 

फिल्म की स्टोरी लव ट्राएंगल पर आधारित है। जिसे लोग कई बार देख चुके है। इस फिल्म में कुछ भी नयापन नहीं है। फिल्म में हिमेश का किरदार काफी सॉलिड है। वहीं इस फिल्म के गानें पूरी स्टोरी को बांधने में कामयाब हो गई है।

बात एक्टिंग की करें तो हिमेश अपनी चिरपरिचित एक्टिंग के अलावा कुछ खास दिखाने में नाकामयाब रहे हैं। हीरोइन ठीक ठाक  लग रही है..हजारों फिल्मों की तरह प्रेम त्रिकोण की कहानी है, अब शायद क्लाईमेक्स कुछ जानदार या अनपेक्षित हो तो कहा नहीं जा सकता।

देखें ट्रेलर 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13