Friday, May 17, 2024
Advertisement

हर्षवर्धन कपूर ने 'मिर्जिया' के बारे में बताई ये खास बात

हर्षवर्धन कपूर के अभिनय से सजी आगामी फिल्म ‘मिर्जिया’ इन दिनों खूब चर्चा में छाई हुई है। हर्षवर्धन इस फिल्म से बॉलीवुड में डैब्यू करने जा रहे हैं। फिल्म में उनके साथ सैयामी खेर मुख्य भूमिका में नजर आएंगी।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: September 13, 2016 19:02 IST
harsh- India TV Hindi
harsh

मुंबई: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन कपूर के अभिनय से सजी आगामी फिल्म ‘मिर्जिया’ इन दिनों खूब चर्चा में छाई हुई है। हर्षवर्धन इस फिल्म से बॉलीवुड में डैब्यू करने जा रहे हैं। फिल्म में उनके साथ सैयामी खेर मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। वह भी इसी फिल्म से सिनेमाजगत में कदम रखने जा रही हैं। हर्षवर्धन का कहना है कि उनकी फिल्म 'मिर्जिया' मसाला फिल्म नहीं है और अगर उनकी फिल्म को बंपर ओपनिंग मिलती है तो वह यकीनन हैरान होंगे।

इसे भी पढ़े:- 'मिर्जिया' के म्यूजिक लॉन्च पर साथ दिखेंगे हर्ष और सियामी

इस फिल्म का निर्देशन राकेश ओमप्रकाश मेहरा ने किया है। इस फिल्म को लेकर हर्षवर्धन ने बताया, "मुझे लगता है कि यह मसाला फिल्म नहीं है। हालांकि इस बात का पता लगाना बहुत मुश्किल है कि कौन सी फिल्में व्यावसायिक हैं और कौन सी नहीं। मुझे लगता है कि जो भी फिल्में अच्छा कारोबार करती हैं वे व्यावसायिक होती हैं। उदाहरण के लिए 'नीरजा'।"

उन्होंने कहा, "अगर फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर बंपर ओपनिंग मिलती है तो मुझे इससे हैरानी होगी।" फिल्म 'मिर्जिया' में हर्षवर्धन के साथ सैयामी खेर भी हैं। इस फिल्म की कहानी गुलजार ने लिखी है और यह मिर्जा-साहिबा की त्रासद प्रेम कहानी पर आधारित है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement