1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. क्या मां नीतू कपूर चाहती हैं रणबीर कपूर और आलिया भट्ट शादी से पहलें रहें लिव-इन में?

क्या मां नीतू कपूर चाहती हैं रणबीर कपूर और आलिया भट्ट शादी से पहलें रहें लिव-इन में?

रिपोर्ट्स के मुताबिक रणबीर कपूर और आलिया भट्ट शादी से पहले लिव-इन में रहने वाले हैं। इसका सुझाव किसी और ने नहीं बल्कि रणबीर कपूर की मां नीतू कपूर ने दिया है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: April 25, 2019 17:50 IST
Ranbir kapoor and alia bhatt- India TV Hindi
Ranbir kapoor and alia bhatt

आलिया भट्ट(Alia bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor)अपनी फिल्मों के साथ रिलेशनशिप को लेकर भी काफी चर्चा में रहते हैं। खबरों के मुताबिक दोनों इस साल के आखिरी तक शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। मगर अब रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों शादी से पहले लिव-इन में रहने वाले हैं। इसका सुझाव किसी और ने नहीं बल्कि रणबीर कपूर की मां नीतू कपूर(Neetu Kapoor) ने दिया है।

मुंबई मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी इस साल नहीं होने वाली है। मगर नीतू कपूर ने रणबीर और आलिया को साथ में रहने का सुझाव दिया है।

अभी रणबीर अपने माता-पिता ऋषि कपूर और नीतू कपूर के साथ बांद्रा में रहते हैं। नीतू कपूर के सुझाव के बाद से आलिया और रणबीर ने अपार्टमेंट ढूंढना शुरु भी कर दिया है।

कुछ समय पहले आलिया ने प्रोपर्टी खरीदी थी। जिसके बाद अटकलें लगाई जा रही थीं कि यहां आलिया और रणबीर साथ में रहेंगे। मगर वह अपार्टमेंट आलिया के प्रोडक्शन हाउस इटरनल सनशाइन प्रोडक्शन के लिए खरीदा गया है।

फिल्मफेयर मैगजीन को दिए इंटरव्यू में आलिया भट्ट ने रणबीर कपूर को जेम कहा था। उन्होंने कहा- वह रणबीर के अतीत को लेकर परेशान नहीं होती हैं। इससे उन्हें फर्क नहीं पड़ता है। यह उनके जीवन का हिस्सा है और मैं थोड़ी ना कम हूं।

आपको बता दें रणबीर कपूर और आलिया भट्ट फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में साथ में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में रणबीर और आलिया के साथ अमिताभ बच्चन और मौनी रॉय नजर आने वाले हैं। यह फिल्म इस साल के आखिरी में रिलीज होगी। 

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Also Read:

CONFIRMED! इरफान खान की फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' में पुलिस की भूमिका निभाएंगी करीना कपूर

खुशी कपूर ने बताया- करण जौहर की फिल्म से करेंगी अपना बॉलीवुड डेब्यू

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X