Saturday, April 20, 2024
Advertisement

Haseena Parkar Quick Movie Review: दाऊद की बहन के किरदार में फीकी नजर आईं श्रद्धा कपूर

फिल्मकार अपूर्व लाखिया के निर्देशन बनी श्रद्धा कपूर और सिद्धांत कपूर के अभिनय से सजी फिल्म 'हसीना पारकर' आजज सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म देखने जा रहे हैं तो पहले पढ़ें ये रिव्यू।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: September 22, 2017 8:36 IST
haseena- India TV Hindi
haseena

नई दिल्ली: बॉलीवुड फिल्मकार अपूर्व लाखिया के निर्देशन में बनी फिल्म 'हसीना पारकर' आज सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म में श्रद्धा कपूर उनके भाई सिद्धांत कपूर और अंकुर भाटिया मुख्य किरदार निभाते हुए नजर आ रहे हैं। 'शूट आउट एट लोखंडवाला' और 'जंजीर' जैसी फिल्में देने वाले अपूर्व इस बार अंडरवर्ल्ड की क्वीन कही जाने वाली हसीना पारकर की जिंदगी को पर्दे पर उतार रहे हैं।

कहानी:-

फिल्म की कहानी की शुरु होती है 2007 में कोर्ट रुम में खड़ी हसीना पारकर से, जिन पर तमाम केस दर्ज किए जा चुके हैं। कोर्ट में वकील हसीना से उनके पिता (दधि पांडे) पति (अंकुर भाटिया) और भाई दाऊद इब्राहिम (सिद्धांत कपूर) के बारे में कई सवाल पूछ रही है। वहीं हसीना इनके बारे में कई बातें बताती है। इसके बाद कोर्ट हसीना और दाऊद पर क्या फैसला सुनाती है इसका जवाब जानने के लिए आपको सिनेमाघरों का रुख करना होगा। बता दें कि लेखक हुसैन जैदी ने अपनी किताब 'माफिया क्वीन' में हसीना से जुड़े कई खुलासे किए हैं। गौरतलब है दाऊद के दुबई भाग जाने के बाद हसीना के पति इब्राहिम पारकर ही मुंबई में रहकर उसके कारोबार की देख रेख करता था। लेकिन हसीना की जिंदगी ने उस समय बदल गई जब उनके पति को मुंबई के डॉन अरुण गवली ने गोली मार दी। इसके बाद से दाऊद के अंदर बदले की आग जलने लगी और फिर दाऊद और गवली ने एक दूसरे पर निशाने साधने शुरु कर दिए। अब पति की मौत के बाद हसीना अपने भाई दाऊद की बेहिसाब संपत्ति को संभालने लगी।

अभिनय:-

एक्टिंग की बात की जाए तो श्रद्धा कपूर कुछ सीन्स में काफी ठीक दिखी हैं लेकिन कुछ जगहों पर वह बनावटी सी लगने लगती हैं। वह इसे और बेहतर कर सकती थीं। वही उनके पिता की भूमिका में नजर आ रहे दधि पांडे और पति का किरदार निभा रहे अंकुर अपनी अपनी भूमिकाओं में काफी फिट बैठते हैं। वहीं सिद्धांत, दाऊद के किरदार में कमजोर दिखते हैं, वह एक अंडरवर्ल्ड डॉन की भूमिका पर और मेहनत करते तो इसे बखूबी निभा सकते थे।

क्यों देखें:-

अपूर्व लाखिया का निर्देशन काफी अच्छा है। हालांकि इसके डायलॉग्स उतने खास नहीं है। अगर श्रद्धा कपूर के फैन हैं तभी फिल्म को देखने के लिए सिनेमाघरों का रुख कर सकते हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement