1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. 'हाथी मेरे साथी' समाज को आईना दिखाती है : राणा दग्गुबती

'हाथी मेरे साथी' समाज को आईना दिखाती है : राणा दग्गुबती

अभिनेता राणा दग्गुबती जल्द ही फिल्म 'हाथी मेरे साथी' में दिखाई देंगे। राणा ने फिल्म के पोस्टर पर कहा- यह फिल्म समाज को आईना दिखाती है।

IANS IANS
Published on: February 14, 2020 11:17 IST
rana daggubati- India TV
राणा दग्गुबती

अभिनेता राणा दग्गुबती जल्द ही फिल्म 'हाथी मेरे साथी' में दिखाई देंगे। उनका कहना है कि उनकी यह आगामी फिल्म समाज को आईना दिखाती है। फिल्म का टीज़र और पोस्टर रिलीज हो चुके हैं। फिल्म के टीज़र रिलीज पर राणा दग्गुबती ने कई बातें कहीं।

राणा ने फिल्म के पोस्टर और टीजर लॉन्च पर कहा, "हम इस फिल्म के माध्यम से कोई सामाजिक संदेश देने की कोशिश नहीं कर रहे हैं, बल्कि हमारी यह फिल्म समाज को आईना दिखाती है। यह (मानव अतिक्रमण) देश और दुनिया के कई हिस्सों में हो रहा है। जहां भी कहीं हाथियों का कॉरिडोर है, वहीं नगरीकरण है। स्वाभाविक तौर पर इन जानवरों के निवास स्थान पर शहरों का विकास हो रहा है, इस बात को ध्यान में रखते हुए फिल्म में वनदेव (उनके किरदार का नाम) आपको सह-अस्तित्व की भावना को सिखाते नजर आएंगे।"

दग्गुबती सहित इस समारोह में फिल्म में उनके सह-कलाकार जोया हुसैन, श्रिया पिलगांवकर और फिल्म के निर्देशक प्रभु सोलोमन भी मौजूद रहे।

यह फिल्म हिंदी, तेलुगु और तमिल में 2 अप्रैल को रिलीज होगी।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment