1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. हेमा मालिनी ने यूपी में फिल्म सिटी बनाने के फैसले पर योगी को सराहा, कही ये खास बात

हेमा मालिनी ने यूपी में फिल्म सिटी बनाने के फैसले पर योगी को सराहा, कही ये खास बात

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सबसे बेहतरीन फिल्म सिटी बनाने का एलान किया है।

IANS IANS
Published on: September 23, 2020 23:12 IST
hema malini- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: @DREAMGIRLHEMAMALINI हेमा मालिनी ने यूपी में फिल्म सिटी बनाने के फैसले पर योगी को सराहा

मुंबई: अभिनेत्री व सांसद हेमा मालिनी ने बुधवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के फिल्म सिटी के निर्माण के निर्णय की तारीफ की है। मथुरा की सांसद हेमा मालिनी ने कहा, "मैं ग्रेटर नोएडा सेक्टर 21 में 1000 एकड़ की जमीन पर फिल्म सिटी के निर्माण करने की परियोजना पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को शुभकामनाएं देती हूं। मैंने इसका निर्माण मथुरा में करवाने की इच्छा जाहिर की थी, लेकिन उन्होंने विचार को अपनाया और इसे एक बड़े प्रोजेक्ट में तब्दील कर दिया।"

उन्होंने एक अन्य ट्वीट में कहा, "मैं इस बात को भी जानकार काफी खुश हूं कि मैं योगी जी द्वारा लांच किए गए इस मेगा प्रोजेक्ट का हिस्सा होऊंगी। फिल्म इंडस्ट्री से आने की वजह से, मैं निश्चित ही इस परियोजना को आगे ले जाने में मददगार साबित होऊंगी।"

'शोले' को पूरे हुए 45 साल, अमिताभ बच्चन, हेमा मालिनी ने बताई फिल्म की खासियत

बता दें कि बॉलीवुड में इन दिनों मचे घमासान के बीच में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सबसे बेहतरीन फिल्म सिटी बनाने का एलान किया है। उनके इस कदम को फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत के साथ लोकगायिका मालिनी अवस्थी, गीतकार मनोज मुंतशिर और भाजन गायक अनूप जलोटा ने सराहा है। 

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने एक समीक्षा के दौरान कहा कि वर्तमान परिस्थितियों में देश को एक अच्छी फिल्म सिटी की आवश्यकता है। उत्तर प्रदेश इस जिम्मेदारी को लेने के लिए तैयार है। हम एक उम्दा फिल्म सिटी तैयार करेंगे। 

योगी आदित्यनाथ ने नोएडा, ग्रेटर नोएडा और यमुना एक्सप्रेस-वे औद्योगिक विकास प्राधिकरण में से किसी एक प्राधिकरण में फिल्म सिटी के निर्माण के लिए जमीन की व्यवस्था करने का निर्देश दिया है। उन्होंने कहा कि यह फिल्म सिटी फिल्म निमार्ताओं को एक बेहतर विकल्प उपलब्ध कराएगी। साथ ही, रोजगार सृजन की दृष्टि से भी अत्यंत उपयोगी प्रयास होगा। इस दिशा में भूमि के विकल्पों के साथ यथाशीघ्र कार्ययोजना तैयार की जाए।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X