Friday, March 29, 2024
Advertisement

हेमा मालिनी के डेब्यू पंजाबी प्रोडक्शन को मिली रिलीज डेट

हेमा मालिनी की पहली पंजाबी प्रोडक्शन 'मिट्टी - विरासत बब्बरन दी' की रिलीज डेट सामने आ गई है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: July 12, 2019 19:02 IST
हेमा मालिनी - India TV Hindi
हेमा मालिनी 

मुंबई: दिग्गज अभिनेत्री और भाजपा की महिला सांसद हेमा मालिनी की पहली पंजाबी प्रोडक्शन 'मिट्टी - विरासत बब्बरन दी' 23 अगस्त को रिलीज होने के लिए तैयार है। इसे ह्दय शेट्टी ने निर्देशित किया है। यह पांच युवाओं की कहानी है और इसके साथ ही यह फिल्म आतंकवाद और नशीली दवाओं के खतरे के खिलाफ की पृष्ठभूमि पर आधारित है और यह बब्बर अकाली आंदोलन से भी प्रेरित है।

इस फिल्म से हेमा मालिनी ने पंजाबी फिल्मों की प्रोड्यूसर के रूप में अपना डेब्यू किया और निर्देशक के तौर पर यह ह्दय की भी पहली फिल्म है।

हेमा मालिनी ने कहा, "इस फिल्म के साथ जुड़कर मैं खुश हूं। इसकी कहानी न केवल प्रेरणादायक है बल्कि आज पंजाब में जो कुछ भी हो रहा है उसके बारे में भी प्रासंगिक है।"

ह्दय ने कहा, "यह देश के लिए पांच सिखों (बब्बर) के संघर्ष और बलिदान की कहानी है जो आने वाली पीढ़ी को प्रेरित करेगी। यह फिल्म उनके साहस को श्रद्धांजलि अर्पित करने का हमारा प्रयास है।"

फिल्म की पहली पोस्टर अभी जारी है और 15 जुलाई को इसके टीजर को जारी किया जाएगा। इसमें कुलजिंदर सिद्धू, जपजी खरा, जगजीत संधू और निस्वण भुल्लर हैं।

Also Read:

क्या श्रीदेवी की हत्या हुई थी?

ऋतिक रोशन ने इन 5 फिल्मों को साइन करके की सबसे बड़ी गलती, ये हैं उनकी सबसे खराब फिल्मों की लिस्ट

धोखाधड़ी के आरोप पर बोलीं सोनाक्षी सिन्हा- 'मेरी छवि खराब करने की कोशिश की जा रही है'

Latest Bollywood News

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement