Thursday, March 28, 2024
Advertisement

धोखाधड़ी के आरोप पर बोलीं सोनाक्षी सिन्हा- 'मेरी छवि खराब करने की कोशिश की जा रही है'

सोनाक्षी सिन्हा ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए अपने फैंस को जानकारी दी है कि उन्होंने किसी को भी धोखा नहीं दिया है।

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Updated on: July 12, 2019 18:30 IST
Sonakshi Sinha- India TV Hindi
Sonakshi Sinha

नई दिल्ली: अपने खिलाफ लगे धोखाधड़ी के मामले को लेकर बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) का बयान सामने आया है। उन्होंने कहा है कि उनकी छवि खराब करने की कोशिश की जा रही है। उनकी तरफ से किसी भी तरह की धोखाधड़ी नहीं की गई है। सोनाक्षी ने मीडिया से भी अपील की है कि इस तरह की अफवाह का समर्थन ना करें।

दरअसल, सोनाक्षी सिन्हा पर आरोप लगा है कि उन्हें 13 सितंबर 2018 को एक स्टेज शो में परफॉर्म करना था। एक्ट्रेस पर आरोप है कि 24 लाख रुपये लेने के बावजूद वह इवेंट में नहीं पहुंचीं। इसके बाद उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई। इसी सिलसिले में सोनाक्षी ने ट्विटर पर पोस्ट जारी किया है।

सोनाक्षी ने लिखा है, 'एक इवेंट ऑर्गनाइजर जो अपनी प्रतिबद्धता पर खरा नहीं उतर सका, जाहिरतौर पर सोचता है कि वह प्रेस में मेरी क्रिस्टल क्लियर छवि को धूमिल कर तेजी से पैसे बना पाएगा। चल रही छानबीन के लिए मेरी तरफ से अधिकारियों के संग पूरा सहयोग था। मीडिया से निवेदन करूंगी कि एक बेकार आदमी के इस तरह के अजीबोगरीब दावों को हवा न दें।'

बता दें कि बीते गुरुवार को मुरादाबाद पुलिस ने जुहू पुलिस स्टेशन की मदद ली और सोनाक्षी सिन्हा का स्टेटमेंट लेने के लिए उनके घर पहुंची। जब पुलिस उनके घर पहुंची तो सोनाक्षी उस समय मौजूद नहीं थीं। कई घंटों तक इंतजार करने के बाद पुलिस वहां से चली गई। 

वहीं, सोनाक्षी सिन्हा के स्पोकपर्सन का भी यही कहना है कि सोनाक्षी की इमेज खराब करने के लिए ये सब किया जा रहा है। इतने सालों से उन्होंने ईमानदारी से काम किया है। यह सभी आरोप गलत और बेबुनियाद हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो सोनाक्षी सिन्हा की कॉमेडी फिल्म 'खानदानी शफाखाना' जल्द ही रिलीज होने जा रही है। साथ ही वह अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'मिशन मंगल' में नजर आने वाली हैं। सोनाक्षी, सलमान खान के साथ 'दबंग 3' में भी नजर आने वाली हैं।

Latest Bollywood News

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement