Friday, April 19, 2024
Advertisement

'हाउसफुल 4' की टीम ने आरोपों पर दिया जवाब, सेट पर किसी लड़की के साथ नहीं हुई थी छेड़छाड़

शिकायतकर्ता ने दावा किया कि घटना के दौरान अक्षय कुमार और रितेश देशमुख सेट पर मौजूद थे। 

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: October 26, 2018 23:53 IST
HOUSEFULL TEAM - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM HOUSEFULL TEAM 

मुंबई: 'हाउसफुल 4' के कार्यकारी निर्माता मनोज मित्रा ने शुक्रवार को फिल्म के सेट पर एक महिला जूनियर आर्टिस्ट के साथ छेड़छाड़ की खबरों का खंडन किया है। मीडिया रपट के अनुसार, एक महिला जूनियर आर्टिस्ट ने दावा किया कि उनके साथ एक शख्स ने छेड़छाड़ की और वह शख्स उन अन्य छह लोगों में शामिल है, जिसने एक और जूनियर आर्टिस्ट के साथ सेट पर मारपीट की थी। शिकायतकर्ता ने दावा किया कि घटना के दौरान अक्षय कुमार और रितेश देशमुख सेट पर मौजूद थे। 

इस रपट पर टिप्पणी करते हुए मित्रा ने कहा, "इस घटना के बारे में सुनकर निराशा हुई। एक कार्यकारी निर्माता के रूप में मैं यह स्पष्ट करना चाहता हूं कि खबरों में जो घटना 'हाउसफुल 4' के सेट से संबंधित दिखाई जा रही है, वह स्पष्ट रूप से सेट पर घटित नहीं हुई। यह सेट से बाहर हुई है और इसलिए यह हमारी क्षमता से परे है। उन्होंने कहा, "मैं यह भी बताना चाहूंगा कि अक्षय कुमार और रितेश देशमुख इस घटना से पहले चले गए थे। यह एक निजी मामला है और हमारी शूटिंग से इसका कोई लेना-देना नहीं है।"

वहीं, फिल्म के हेड डांसर रमन दवे ने भी इस घटना को निजी बताते हुए कहा, "हमारे कुछ डांसर और एक बाहरी शख्स के बीच किसी बात पर झड़प हो गई और इस दौरान वह लड़की अपने मित्र को बचाने की कोशिश कर रही थी। उसने लड़ाई रोकने की कोशिश की, लेकिन इस बीच लड़कों ने उसे वहां से हटाने के लिए धक्का दे दिया।" दवे ने कहा, "यह झड़प डांसरों और पवन शेट्टी नामक शख्स के बीच हुई थी। इसका हमारी फिल्म के साथ कोई लेना-देना नहीं है।" 

Also Read:

Baazaar Movie Review: पैसा, पॉवर और स्टॉक मार्केट की कहानी में है संस्पेंस और थ्रिलर, बाज़ार चालू छे!

Birthday Special: अजय देवगन के साथ पढ़ती थीं रवीना टंडन, शादी से पहले दो बेटियों को लिया था गोद

शाहिद कपूर की 'अर्जुन रेड्डी' की हिंदी रीमेक का नाम होगा 'कबीर सिंह', पोस्टर हुआ रिलीज

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement