Wednesday, May 15, 2024
Advertisement

श्रीदेवी की ‘चालबाज़ी’ का कैसे जवाब दिया सनी ने, देखिए वीडियो

यह पूछे जाने पर कि अगर दोबारा शुरुआत करें अपने करियर की बेताब से, तो कौन-सा ऐसा को-स्टार है, जिसके साथ काम नहीं करना चाहेंगे। इसके जवाब में सनी देओल ने कहा कि डरकर तो

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: February 02, 2016 21:45 IST
 How Sunny answered Shridevi tricks, know- India TV Hindi
How Sunny answered Shridevi tricks, know

यह पूछे जाने पर कि अगर दोबारा शुरुआत करें अपने करियर की बेताब से, तो कौन-सा ऐसा को-स्टार है, जिसके साथ काम नहीं करना चाहेंगे। इसके जवाब में सनी देओल ने कहा कि डरकर तो वह किसी के साथ काम करना वह बंद नहीं करेंगे। सनी इंडिया टीवी के लोकप्रिय टीवी शो आप की अदालत में रजत शर्मा के सवालों के जवाब दे रहे थे। उन्होंने कहा कि जब उन्होंने इंडस्ट्री ज्वाइन की थी, तो उन शुरुआती दिनों में जब वह अपना रोल कर रहे होते थे, तो कुछ कुलीग कैमरे के पीछे हरकतें करते रहते थे। तब डायरेक्टर उन्हें रोकता नहीं था और इससे वह कुछ चिढ़ने लगे थे कि वे लोग एक्टिंग करने आए हैं या एक-दूसरे से लड़ने। सनी का कहना है कि ये इन्सिक्योरिटी होती है कुछ एक्टरों में। उन्होंने आगे कहा कि ऐसे माहौल में पिक्चर भी खराब हो जाती है, इसलिए वो समय था जब वह ऐसे एक्टरों के साथ काम नहीं करना चाहते थे।

सनी ने बताया कि एक बार ऐसा अनुभव उन्हें श्रीदेवी के साथ भी हुआ था। फिल्म ‘चालबाज़’ की शूटिंग के दौरान जब सनी कैमरे के सामने होते थे, तो पीछे से श्रीदेवी भी कुछ भी कर जाती थी। इस पर सनी ने निश्चय किया कि जैसा श्रीदेवी कर रही थीं, वह भी वैसा ही करेंगे। उन्होंने हंसते हुए कहा कि तब उनकी एक नज़र पीछे की तरफ होती थी और उन्होंने श्रीदेवी से कहा कि जैसा वह कर रही हैं, मैं भी वैसा ही करूंगा।

फ़िल्म 'डर' में शाहरुख़ ख़ान के साथ चर्चित झगड़े के बारे में पूछे जाने पर सनी ने कहा कि उन्हें इतना ग़ुस्सा आ गया था कि उन्होंने अपनी मुट्ठियां भींचकर जीन्स की जेब में डाल ली थी और जेब की सिलाई उधड़ गई थी। "मैं नौसेना के कमांडो का किरदार कर रहा था। सनी देओल लोकप्रिय टीवी शो आप की अदालत में रजत शर्मा के सवालों के जवाब दे रहे थे, उन्होंने कहा कि एक सीन था जिसमें शाहरुख़ चाकू से मुझ पर हमला करता है। मुझे इस पर एतराज़ था क्योंकि कमांडो को इस तरह के हमले से मुक़ाबला करने की ट्रेनिंग मिली होती है, फिर उस पर कोई चाकू से हमला कैसे कर सकता है वो भी सामने से।

"इस बात को लेकर मेरी डायरेक्टर (यश चोपड़ा) से बहस भी हुई, वह बहुत बुज़ुर्ग थे, मैं उनकी इज़्ज़त भी करता था। ग़ुस्से में आकर मैंने अपनी दोनों मुट्ठियां जीन्स की जेब में डाल ली थीं और जेब फट गई। मैं बिल्कुल चुप था लेकिन पता नहीं मुझे क्या हो रहा था। मेरा ग़ुस्सा देखकर कुछ लोग तो सेट छोड़कर भाग गए।"

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement