Friday, April 26, 2024
Advertisement

ऋतिक रोशन ने 20 साल के इंडियन बैले डांसर का सपना पूरा करने में की मदद, पिता चलाते हैं ई-रिक्शा

 बैले डांसर कमल सिंह (20) दिल्ली के विकासपुरी निवासी है, जहां उनके पिता ई-रिक्शा चालक हैं।

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Published on: September 22, 2020 21:29 IST
ऋतिक रोशन- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/@ZIANAB_74 ऋतिक रोशन

मुंबई: अभी कुछ दिन पहले ऋतिक की नजर एक 20 वर्षीय भारतीय बैले डांसर के लिए शुरू किए गए फंडरेजर पर पड़ी, जो अपने सपने को पूरा करना चाहता था और पलक झपकते ही ऋतिक ने उसके अधूरे सपने को हासिल करने में मदद करने के लिए अपना हाथ आगे बढ़ा दिया। बैले डांसर कमल सिंह (20) दिल्ली के विकासपुरी निवासी है, जहां उनके पिता ई-रिक्शा चालक हैं। वह इंग्लैंड के लंदन में प्रतिष्ठित इंग्लिश नेशनल बैले स्कूल में प्रवेश पाने वाले पहले भारतीय डांसर हैं। लेकिन पैसों की कमी के कारण, वह अपने सपने को पूरा करने और उसे वास्तविकता में बदलने में असमर्थ थे।

कमल के शिक्षक फर्नांडो गुइलेरा ने अपने इंस्टाग्राम पर ऋतिक को उनके उदार दान के लिए धन्यवाद दिया है जिसने कमल को अपना लक्ष्य प्राप्त करने के करीब पहुंचा दिया है।

अगर ऋतिक के सोशल मीडिया टाइमलाइन को देखा जाए, तो वह प्रशंसनीय पोस्ट से भरा हुआ नजर आता है। चाहे वह डांस/सिंगिंग/ मिमिक्री/पेंटिंग जैसी कोई भी कला हो, वह उनके प्रोफाइल पर उनके लिए व्यक्तिगत नोट्स/लाइक्स छोड़ना पसंद करते हैं।

इस साल की शुरूआत में, अभिनेता ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर नर्तक युवराज सिंह के लिए प्रशंसा और प्रेरणा के संदेशों की बौछार की थी और उन्हें 'समुदेस्ट एयरवॉकर' का नाम दिया था।

ऋतिक कभी भी युवा प्रतिभाओं का समर्थन करने में कोई कसर नहीं छोड़ते है और हमेशा उन पर अपार प्रेम और प्रोत्साहन की वर्षा करते आये है। यही वजह है कि सही प्रतिभा को आगे बढ़ने और अधिक क्षितिज हासिल करने में मदद करने के लिए, ऋतिक को असल जिंदगी का हीरो माना जाता है।

(आईएएनएस इनपुट के साथ)

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement