Friday, April 26, 2024
Advertisement

ऋतिक रोशन की फिल्म 'सुपर 30' अब हरियाणा और जम्मू कश्मीर में भी हुई टैक्स फ़्री!

12 जुलाई को रिलीज़ हो चुकी ऋतिक रोशन की फिल्म 'सुपर 30' अभी भी बॉक्स ऑफिस पर सफलतापूर्वक अपनी पकड़ बनाये हुए है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: August 02, 2019 15:48 IST
सुपर 30- India TV Hindi
सुपर 30

मुंबई: ऋतिक रोशन की फिल्म 'सुपर 30' अपनी प्रेरणादायक कहानी के साथ देशभर में धूम मचा रही है और फ़िल्म में अपने दमदार अभिनय की वजह से हर तरफ ऋतिक रोशन की तारीफ हो रही है। फ़िल्म की सकारात्मक कहानी को देखते हुए इसे भारत के कई राज्यों में टैक्स फ्री घोषित कर दिया गया है और अब इस सूची में हरियाणा और जम्मू कश्मीर का नाम भी शामिल हो गया है।

इससे पहले बिहार, उत्तर प्रदेश, राजस्थान, गुजरात, दिल्ली, महाराष्ट्र में टैक्स-फ्री करने के बाद, अब हरियाणा और जम्मू कश्मीर की सरकार ने भी 'सुपर 30' को टैक्स फ्री करने की घोषणा कर दी है। फिल्म को दर्शकों से उत्कृष्ट समीक्षा मिल रही है और सबसे मनोरंजक प्रक्षेपवक्र के साथ फिल्म की प्रेरणादायक कहानी देशवासियों का दिल जीत रही है और बॉक्स ऑफिस पर दमदार बढ़त के साथ धूम मचा रही है। भारत के उपराष्ट्रपति से लेकर राजस्थान के मुख्यमंत्री तक, सुपर 30 को कई भारतीय राजनेताओं द्वारा सरहाया जा रहा है!

सुपर 30

Image Source : INSTAGRAM
सुपर 30

सुपर 30 में समाज के निर्माण और सुदृढ़ीकरण में शिक्षकों के महत्व पर रोशनी डाली गई है और बताया गया है कि कैसे एक व्यक्ति को आकार देने में वे अहम भूमिका निभाते हैं जो बदले में समाज को आकार देता है। एक साहसी जीत की कहानी के रूप में सफल, सुपर 30 ने सभी क्षेत्रों, वर्गों और हर व्यक्ति का दिल अपनी प्रेरक कहानी के साथ जीत लिया है।

पुरी के जगन्नाथ मंदिर में दर्शन करने पहुंचे सोनू सूद, Photos हुए वायरल

फिल्म में मृणाल ठाकुर, आदित्य श्रीवास्तव, अमित साध, नंदीश सिंह और पंकज त्रिपाठी जैसे प्रमुख कलाकार की टोली भी अपने अभिनय के साथ दर्शकों के दिलों पर राज कर रही है।

12 जुलाई को रिलीज़ हो चुकी यह फ़िल्म अभी भी बॉक्स ऑफिस पर सफलतापूर्वक अपनी पकड़ बनाये हुए है। दुनिया भर से प्रशंसा और प्यार प्राप्त करते हुए, फ़िल्म 125 करोड़ की कमाई के साथ सुपरहिट साबित हो रही है।

TV पर अनु मलिक की वापसी पर भड़कीं सोना महापात्रा, फिर से याद दिलाया #MeToo कैंपेन

Latest Bollywood News

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement