Saturday, April 27, 2024
Advertisement

ऋतिक रौशन निभाएंगे भगवान शिव का किरदार, संजय लीला भंसाली बना रहे हैं फिल्म

निर्देशक संजय लीला भंसाली अमीष त्रिपाठी की किताब 'मेलुहा के मृत्युंजय' पर एक फिल्म बना रहे हैं। खबरों के मुताबिक ऋतिक रौशन इस फिल्म में शिव का किरदार निभाते दिखेंगे।

Jyoti Jaiswal Edited by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Updated on: July 14, 2017 20:31 IST
पीगूपगक- India TV Hindi
पीगूपगक

नई दिल्ली: लेखक अमीष त्रिपाठी के मशहूर उपन्यास ‘मेलुहा के मृत्युंजय’ पर फिल्म बनने की खबर कई बार सामने आई थी, लेकिन ये फाइनल नहीं हो पा रहा था कि कौन सा निर्देशक इस पर फिल्म बनाएगा और इस फिल्म में भगवान शिव की भूमिका कौन निभाएगा। लेकिन अब जो खबर सामने आ रही है उसके मुताबिक निर्देशक संजय लीला भंसाली इस पर फिल्म बनाने जा रहे हैं, और शिव के किरदार में नजर आएंगे बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रौशन। ऋतिक इससे पहले ‘जोधा अकबर’ और ‘मोहन जोदड़ो’ जैसी ऐतिहासिक फिल्में कर चुके हैं, शिव की भूमिका में ऋतिक को देखना काफी दिलचस्प होगा।

आपको बता दें, अमीष की किताब तीन हिस्सों में है, जिसका नाम है, ‘मेलुहा के मृत्युंजय’. ‘नागाओं का रहस्य’ और ‘वायुपुत्रों की शपथ’। खबर के मुताबिक संजय लीला भंसाली ने इन तीनों भागों का राइट खरीद लिया है। इसके पहले निर्देशक और निर्माता करण जौहर ने इस किताब का राइट खरीदा था लेकिन करण और अमीष के बीच हुआ करार खत्म हो चुका है और संजय लीला भंसाली ने अब अपने नाम ये राइट कर लिया है।

करण जौहर शुद्धि नाम से ये प्रोजेक्ट शुरू कर चुके थे, इसमें लीड रोल के लिए सलमान, वरुण और टाइगर जैसे सितारों का नाम भी सामने आया था, लेकिन ताजा रिपोर्टर्स के मुताबिक ऋतिक रौशन का नाम शिव के किरदार के लिए फाइनल हो चुका है।

ऋतिक रौशन इससे पहले संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘गुजारिश’ में काम कर चुके हैं हालांकि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिर पड़ी थी। लेकिन इस प्रोजेक्ट को लेकर लोगों में उत्साह जरूर दिख सकता है। ऋतिक की दमदार फिजिक और संजय लीला भंसाली का निर्देशन शिव के किरदार में जान डाल सकता है। देखना होगा इस प्रोजेक्ट की ऑफिशियल अनाउंसमेंट कब होगी।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement