1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. मैं जीवन में किसी भी चीज को लेकर निराश नहीं होता हूं : विद्युत जामवाल

मैं जीवन में किसी भी चीज को लेकर निराश नहीं होता हूं : विद्युत जामवाल

विद्युत जामवाल की दो फिल्में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली हैं। विद्युत इस बात से निराश नहीं हैं कि ये फिल्में बड़े पर्दे पर हिट नहीं होंगी।

Vaishali Rai Vaishali Rai
Published on: July 28, 2020 14:55 IST
vidyut jamwal- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/MEVIDYUTJAMMWAL विद्युत जामवाल

बॉलीवुड के एक्शन स्टार विद्युत जामवाल अपनी फिल्मों के ओटीटी प्लेटफॉर्मों पर रिलीज होने को लेकर खुश हैं। विद्युत की आने वाली फिल्में 'यारा' और 'खुदा हाफिज' क्रमश: ओटीटी प्लेटफार्मों जी5 और डिज्नी प्लस हॉटस्टार वीआईपी पर रिलीज होंगी।

वह जोर देकर कहते हैं कि वह इस बात से निराश नहीं हैं कि ये फिल्में बड़े पर्दे पर हिट नहीं होंगी। विद्युत ने इस बारे में आईएएनएस से कहा, "मैं जीवन में किसी भी चीज को लेकर निराश नहीं होता हूं। जैसा कहा जाता है कि जब सही समय आता है, तो सही चीजें होती हैं। हो सकता है, सही चीजों के लिए यही सही समय हो।"

उन्होंने आगे कहा, "सिनेमाघरों में फिल्में रिलीज नहीं होने को लेकर यह क्या अहंकार है? यह बहुत अच्छा है कि अब पूरा देश मेरी फिल्में देखेगा। कई लोग ऐसे होंगे जो विद्युत जामवाल की फिल्म नहीं देखते हैं। अब उन्हें भी पता चलेगा कि यह लड़का कौन है और फिर वे फैसला करेंगे।"

अपनी फिल्म 'जंगली का उदाहरण देते हुए विद्युत ने दावा किया, "जंगली ने सिनेमाघरों में 100 करोड़ रुपये नहीं कमाए लेकिन यह सभी ओटीटी प्लेटफार्म पर नंबर एक रेटेड फिल्म है। आलोचकों ने फिल्म का आनंद नहीं लिया और उन्होंने जो लिखा उसने लोगों को थिएटर में जाने नहीं दिया। अब लोग इसे खुद देखकर तय कर सकते हैं कि वे किसी को देखना पसंद करेंगे या नहीं।"

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X