Thursday, May 02, 2024
Advertisement

मैं अपने कंफर्ट जोन से बाहर निकल रही हूं : अहाना कुमरा

अहाना कुमरा ने कहा कि मैं फिल्म को लेकर सुपर डुपर उत्साहित हूं और इसका एक कारण यह है कि यह एक क्राइम थ्रिलर है।

IANS Written by: IANS
Published on: August 11, 2021 22:15 IST
अहाना कुमरा- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/AAHANA अहाना कुमरा

मुंबई: अभिनेत्री अहाना कुमरा, जो अपनी आगामी फिल्म के लिए काफी उत्साहित हैं, जिसके लिए उन्होंने लंदन की यात्रा की है, ने कहा कि नई फिल्म उन्हें उनके आराम क्षेत्र से बाहर ले जा रही हैं। अभिनेत्री ने कहा कि मैं फिल्म को लेकर सुपर डुपर उत्साहित हूं और इसका एक कारण यह है कि यह एक क्राइम थ्रिलर है। चूंकि हमने हाल ही में लंदन के लिए उड़ान भरी थी, इसलिए हम वर्तमान में क्वारंटाइन हैं। अधिकतम सुरक्षा सुनिश्चित करते हुए, शूटिंग के लिए प्रोटोकॉल भी तैयार किए जा रहे हैं। हम शूट शेड्यूल भी तैयार कर रहे हैं। मैं खुद भी सुरक्षित रहना सुनिश्चित करूंगी।

"फिल्म में मैं एक अनदेखी अवतार में दिखूंगी। जिसके लिए मैं अपने कंफर्ट जोन से बाहर निकली हूं। एक एक्टर यही चाहता है कि वह हर दिन सीमाओं को पार करने में सक्षम हो। मुझे खुशी है कि यह परियोजना है मुझे ऐसा करने का मौका दे रही है। काम के अलावा, मैं शहर की खोज करने और शूटिंग के दौरान अच्छा समय बिताने के लिए भी उत्सुक हूं।"

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement