Friday, April 19, 2024
Advertisement

'क्या प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को गु्स्सा आता है?' जानिए अक्षय के सवाल पर क्या बोले पीएम, इंटरव्यू की 5 खास बातें

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अभिनेता अक्षय कुमार को नॉन पॉलिटिकल इंटरव्यू दिया। जिसे लाइव इंडिया टीवी पर देख सकते हैं।

Diksha Chhabra Written by: Diksha Chhabra
Updated on: April 24, 2019 14:07 IST
PM modi interview with Akshay kumar- India TV Hindi
PM modi interview with Akshay kumar

अभिनेता अक्षय कुमार(Akshay kumar) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी(PM Narendra Modi) का इंटरव्यू लिया। जिसमें अक्षय कुमर ने प्रधानमंत्री की जिंदगी से जुड़े कई किस्से सुनाए। इस इंटरव्यू में प्रधानमंत्री ने अपने जीवन से जुड़ी कई बातें बताईं। साथ ही चुटकले भी सुनाए। इस इंटरव्यू में अक्षय कुमार ने पीएम मोदी से नॉन पॉलिटिकल बातें कीं। आपको इस इंटरव्यू की कुछ खास बातें बताते हैं।

अक्षय कुमार ने नरेंद्र मोदी से पूछा आपको गुस्सा आता है? इस बात पर नरेंद्र मोदी ने कहा- गुस्सा, राजी नाराजी व्यक्ति के व्यवहार के हिस्से हैं। वह नेगेटिविटी को खुद से दूर रखते हैं। प्रधानमंत्री को गुस्सा तो आता है मगर वह खुद को गुस्सा निकालने से बचाते हैं। गुस्सा निकालने के लिए वह कागज का इस्तेमाल करते हैं। गुस्सा आने पर उस घटना की कागज पर समीक्षा करता हूं।

इंटरव्यू में अक्षय कुमार ने पूछा क्या आपका मन नहीं करता है आप अपने घरवालों के साथ रहें। इस बात का जवाब देते हुए पीएम मोदी ने कहा- मैंने बहुत ही कम उम्र में घर छोड़ दिया था। जिसकी वजह अब मैं मोह त्याग चुका हूं। मैं राजनीति में आने से पहले ही घर छोड़ चुका हूं। जिसकी वजह से अब घर बालों के साथ रहने का मोह कम हो गया है। जब भी मन करता है तो मां को अपने पास रहने के लिए बुला लेता हूं।

पीएम मोदी से अक्षय कुमार ने विरोधियों से व्यवहार के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा- मेरे दूसरी पार्टियों के नेताओं से भी अच्छे संबंध हैं। बांग्लादेश की प्रधानमंत्री उनके लिए मिठाईंयां भेजती है। सिर्फ ये ही नहीं बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी भी साल में 1-2 बार प्रधानमंत्री के लिए कुर्ता और मिठाई भेजती हैं।

प्रधानमंत्री ने बताया वह अनुशासित हैं। मगर किसी पर यह थोपता नहीं हूं। उन्होंने कहा- मुझे काम के वक्त सिर्फ काम करना पसंद हैं। मगर दोस्तों के साथ हंसी-मजाक करना भी पसंद है।

पीएम मोदी के पास एमएलए बनने से पहले बैंक अकाउंट नहीं था। जब वह एमएलए बने उसके बाद उनकी सैलरी आना शुरू हुई और तभी से उनका अकाउंट शुरू हुआ। इससे पहले उनका बचपन में अकाउंट खुला था। मगर उस अकाउंट का कभी इस्तेमाल नहीं किया।

अक्षय कुमार ने प्रधानमंत्री से पूछा की अगर आपको अलाद्दीन का चिराग का मिला तो क्या करेंगे। जिस पर पीएम ने जवाब दिया- दुनिया में कोई अलाद्दीन का चिराग नहीं होता है। मेहनत करनी पड़ती है।

Also Read:

पीएम नरेंद्र मोदी ने की शाहरुख खान के करो मतदान गाने की तारीफ

रोमांटिक चेहरे से 'ढाई किलो के हाथ' तक यूं बने सनी देओल असली 'देशभक्त'

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement