Saturday, April 20, 2024
Advertisement

कैंसर के इलाज के बाद भारत लौटे इरफान खान ने कपड़े से छिपाया चेहरा, एयरपोर्ट पर हुए स्पॉट

इरफान खान कैंसर के लंबे इलाज के बाद भारत लौट आए हैं। और इस खबर का सबूत है इरफान की फोटो। हाल ही में इरफान को चेहरे पर कपड़े बांधकर एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: March 09, 2019 11:13 IST
irfan khan- India TV Hindi
Image Source : YOGEN SHAH irfan khan

नई दिल्ली: इरफान खान कैंसर के लंबे इलाज के बाद भारत लौट आए हैं। और इस खबर का सबूत है इरफान की फोटो। हाल ही में इरफान को चेहरे पर कपड़े बांधकर एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। जब इरफान को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया तब वो पिंक कलर की जैकेट पहने हुए थे साथ ही आर्मी पैंट के साथ-साथ वह मीडिया की वजह से से चेहरे पर कपड़ा बांधे हुए थे ताकि उन्हें कोई पहचान न पाए।

बता दें कि इरफान काफी लंबे समय से लंदन में न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर का इलाज करवा रहे थे और वह अब इलाज करवा कर भारत लौट आए हैं। उनकी हेल्थ से जुड़ी जानकारी उनके करीबी दोस्त तिग्मांशु धूलिया ने दी है साथ ही उन्होंने बताया कि वह जल्द ही हिंदी मीडियम 2 की शूटिंग पर लौट सकते हैं। आपको बता दें कि तिग्मांशु धूलिया और इरफान खान इससे पहले हासिल, पान सिंह तोमर और साहेब बीवी और गैंगस्टर रिटर्न्स में काम कर चुके हैं।

irfan khan

irfan khan

सूत्र ने यह भी कहा कि 'हिंदी मीडियम 2' बनेगी लेकिन शूटिंग कब से शुरू होगी, इस बात को लेकर अंदाजा नहीं है। साकेत चौधरी द्वारा निर्देशित 2017 की हिट फिल्म 'हिंदी मीडियम' एक ऐसे दंपति की कहानी थी, जो अपनी बेटी को सर्वश्रेष्ठ शिक्षा देना चाहते हैं ताकि उन्हें समाज में कुलीन वर्ग द्वारा स्वीकार किया जाए।

इस फिल्म में पाकिस्तानी अभिनेत्री सबा कमर भी मुख्य भूमिका में थीं। दिनेश विजान के प्रोडक्शन में बनने वाली 'हिंदी मीडियम 2' एक दशक आगे बढ़ जाएगी और इरफान के किरदार राज की कहानी बयां करेगी।

irfan khan

irfan khan

irfan khan

irfan khan

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement