1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. विश्व कप में भारत-पाक के हर मैच में हारा है पाकिस्तान, अब इसी पर बनने जा रही है फिल्म

विश्व कप में भारत-पाक के हर मैच में हारा है पाकिस्तान, अब इसी पर बनने जा रही है फिल्म

विश्व कप में भारत और पाकिस्तान की टीमों के बीच कई मुकाबले हुए हैं और हर बार भारत को जीत मिली है। दोनों टीमों के बीच की इसी प्रतिद्वंद्विता पर पहली बार फिल्म बनने जा रही है। 

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: May 05, 2019 7:21 IST
भारत-पाक - India TV Hindi
भारत-पाक 

नई दिल्ली: विश्व कप में भारत और पाकिस्तान की टीमों के बीच कई मुकाबले हुए हैं और हर बार भारत को जीत मिली है। दोनों टीमों के बीच की इसी प्रतिद्वंद्विता पर पहली बार फिल्म बनने जा रही है। स्पोटर्स फ्लैशेज जल्द ही दोनों टीमों के बीच की इसी प्रतिद्वंद्विता पर पहली बार फिल्म बनाने जा रहा है, जो जल्द ही रिलीज होगी।

फिल्म का नाम 'फर्स्ट फिल्म ऑन इंडिया वर्सेज पाकिस्तान राइवलरी एट क्रिकेट वर्ल्ड कप्स' रखा गया है। इस फिल्म को सुनील गावस्कर प्रेजेंट करेंगे और हरभजन सिंह अपना अनुभव रखेंगे। इस फिल्म में दूसरी फिल्मों की तरह एक्शन, ड्रामा और इमोशन होगा। फिल्म का मुख्य आकर्षण दोनों टीमों के बीच मैदान पर की जाने वाली छींटाकशी और चिर-प्रतिद्वंद्विता होगी।

गावस्कर 1983 में पहली बार विश्व कप जीतने वाली भारतीय टीम का हिस्सा रहे हैं जबकि हरभजन सिंह ने 2011 में भारत को दूसरी बार विश्व कप जिताने में अहम भूमिका अदा की थी।

Also Read:

SOTY2 Song Fakira Out: टाइगर श्रॉफ और अनन्या पांडे रोमांस करते आए नजर

'सड़क 2' मेरे लिए नई शुरुआत नहीं है- महेश भट्ट

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X