Monday, April 29, 2024
Advertisement

IPL 2018: मिस वर्ल्ड रह चुकीं बॉलीवुड की इस खूबसूरत अदाकारा को डेट कर रहे हैं ड्वेन ब्रावो!

बॉलीवुड सितारे अक्सर अपनी निजी जिंदगी को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं। खासतौर पर जब बात इनकी लव लाइफ की हो तो फैंस इनके बारे में हर बात को जानने के लिए उत्साहित रहते हैं। अक्सर हमने बॉलीवुड अदाकाराओं का नाम क्रिकेटर्स के साथ जुड़ते हुए देखा है। अब इस लिस्ट में एक हस्ती और शामिल हो चुकी हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: April 18, 2018 21:11 IST
Dwayne Natasha- India TV Hindi
Dwayne Natasha

नई दिल्ली: बॉलीवुड सितारे अक्सर अपनी निजी जिंदगी को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं। खासतौर पर जब बात इनकी लव लाइफ की हो तो फैंस इनके बारे में हर बात को जानने के लिए उत्साहित रहते हैं। अक्सर हमने बॉलीवुड अदाकाराओं का नाम क्रिकेटर्स के साथ जुड़ते हुए देखा है। कुछ समय पहले ही विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने लंबे वक्त तक रिश्ते में रहने के बाद एक दूसरे से शादी कर ली। इनसे पहले भी कई अदाकाराओं और क्रिकेट स्टार के नाम सामने आ चुके हैं। अब इस लिस्ट में एक हस्ती और शामिल हो चुकी हैं।

दरअसल यहां हम इंडियन प्रीमियर लीग की टीम चेन्नई सुपर किंग्स के प्लेयर ड्वेन ब्रावो और बॉलीवुड अभिनेत्री नताशा सुरी के बारे में बात कर रहे हैं। हाल ही में आई खबरों के मुताबिक कहा जा रहा है कि ड्वेन और नताशा इन दिनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। हाल ही में इन्हें मुंबई के एक कॉफी शॉप में भी साथ देखा गया था। इसके बाद से ही इनके रिश्ते को लेकर मीडिया में खबरें आने लगीं।

गौरतलब है कि नताशा इससे पहले मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस का मुकाबला देखने भी पहुंची थीं। इस मैच की कई तस्वीरें भी सामने आई थीं। हालांकि दोनों में से किसी ने भी अपने रिश्ते को लेकर कोई प्रतिक्रिया नहीं जताई है। दोनों के बीच सिर्फ अच्छी दोस्ती है या इनके अफेयर्स की खबरों में कोई सच्चाई है, इस बात को खुलासा तो वक्त के साथ ही हो पाएगा।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement