Thursday, May 02, 2024
Advertisement

लॉकडाउन में इरफान वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए बनें मां के अंतिम संस्कार का हिस्सा

बॉलीवुड एक्टर इरफान की मां का सईदा बेगम का जयपुर में शनिवार को निधन हो गया था। मां के अंतिम संस्कार में इरफान वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए शामिल हुए।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: April 26, 2020 17:50 IST
irrfan- India TV Hindi
इरफान

कोरोना वायरस महामारी के चलते देशभर में लॉकडाउन लगा हुआ है। लॉकडाउन में जो व्यक्ति जहां है वहीं फंस गया है। बॉलीवुड एक्टर इरफान की मां सईदा बेगम का शनिवार को सुबह निधन हो गया था। मगर लॉकडाउन के चलते वह मां के अंतिंम संस्कार के लिए जयपुर भी नहीं जा सकते थे। डीएनए की रिपोर्ट के मुताबिक इरफान मां के अंतिम संस्कार में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए शामिल हुए हैं। शनिवार की शाम को अंतिम संस्कार किया गया। परिवार के कुछ सदस्य ही उनके अंतिम संस्कार में शामिल हो पाए।

इरफान की मां सईदा बेगम लंबे समय से बीमार चल रही थीं। उनकी उम्र 85 साल थी और वह जयपुर के बेनिवाल कांता कृष्णा कॉलोनी में रहती थीं। वह नवाबों के परिवार ताल्लुक  रखती थीं। मां के अंतिम समय में इरफान के दोनों भाई मां के साथ थे।

आपको बता दें 2018 में इरफान न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर से ग्रसित हो गए थे। इस बीमारी के बारे में पता चलने के बाद उन्होंने अपने फैन्स को इस बारे में जानकारी दी और इलाज के लिए लंदन चले गए थे। इरफान इलाज करवाने के बाद भारत वापिस आ चुके हैं।

इलाज के बाद इरफान फिल्म अंग्रेजी मीडियम में नजर आए थे। यह फिल्म 13 मार्च को रिलीज हुई थी। फिल्म में इरफान के साथ राधिका मदान, दीपक डोबरियाल, करीना कपूर, डिंपल कपाड़िया अहम भूमिका निभाते नजर आए थे। कोरोना वायरस के चलते थिएटर बंद कर दिए गए थे जिसकी वजह से फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई। अब फिल्म को डिजिटल प्लेटफार्म पर रिलीज किया गया है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement