Thursday, April 25, 2024
Advertisement

बीमारी के बाद पहली बार इरफान खान ने शुरु की 'अंग्रेजी मीडियम' की शूटिंग, लोकेशन से आई पहली तस्वीरें

इरफान खान कैंसर का इलाज करवाकर मुंबई वापिस आ चुके हैं। पिछले कई महीनों से बॉलीवुड से दूर इरफान खान ने काम पर वापसी कर ली है। उन्होंने फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' की आज से शूटिंग शुरू कर दी है। 

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: April 06, 2019 13:31 IST
'अंग्रेजी मीडियम'- India TV Hindi
'अंग्रेजी मीडियम'

इरफान खान कैंसर का इलाज करवाकर मुंबई वापिस आ चुके हैं। पिछले कई महीनों से बॉलीवुड से दूर इरफान खान ने काम पर वापसी कर ली है। उन्होंने फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' की आज से शूटिंग शुरू कर दी है। 'अंग्रेजी मीडियम' इरफान खान की फिल्म हिंदी मीडियम का सीक्वल है। फिल्म की शूटिंग उदयपुर में शुरू हो गई है। फिल्म की शूटिंग की जानकारी ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने दी है। अभिनेता इरफान खान ने पिछले साल न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर का पता चलने पर इसके इलाज के लिए काम से ब्रेक ले लिया था। अब वे सेट पर वापस लौट चुके हैं। शुक्रवार को इरफान उदयपुर में अपनी आने वाली फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' की शूटिंग सेट पर नजर आए। बता दें कि यह फिल्म 2017 में आई हिट मूवी 'हिंदी मीडियम' की सीक्वल है।

निर्माता दिनेश विजान ने शुक्रवार को तस्वीरें जारी कर इरफान खान के काम पर लौटने की पुष्ट‍ि की। इस तस्वीर में विजान, निर्देशक होमी अदजानिया, अभिनेता दीपक डोबरियाल, सिनेमैटोग्राफर अनिल मेहता और इरफान खान एक साथ पोज देते नजर आ रहे हैं।

कुछ दिनों पहले जब इरफान को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था, तभी से उनके शूटिंग पर वापस लौटने के कयास लगाए जा रहे थे। शूटिंग के दौरान इरफान को मिडिल-क्लास गेटअप और हेलमेट पहने उदयपुर की गलियों में देखा गया। चूंकि, यह फिल्म हिंदी मीडियम की सीक्वल है इसलिए इसमें भी इरफान के लुक को हिंदी मीडियम मूवी जैसा रखने की कोशिश की गई है।

इरफान खान

इरफान खान

पिछले साल इरफान को अपनी बीमारी का पता चला था, जिसके बाद उन्होंने लंदन में जाकर इसका इलाज कराया था। बीमारी के बारे में इरफान ने अपने फैंस को सोशल मीडिया के जरिए जानकारी दी थी। वह इस साल फरवरी में भारत लौटे हैं। उन्हें आखिरी बार अगस्त, 2018 में कारवां मूवी में देखा गया था।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement