Thursday, April 18, 2024
Advertisement

इरफान खान के बेटे बाबिल ने शेयर की पिता की कब्र की तस्वीर, कही ये बात

इरफान खान के बड़े बेटे बाबिल ने पिता की कब्र की तस्वीर शेयर की है। तस्वीर में उनके छोटे भाई अयान कब्र पर पानी डालते नजर आ रहे हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: September 29, 2020 9:38 IST
babli khan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/BABIL.I.K इरफान खान के बेटे बाबिल ने शेयर की पिता की कब्र की तस्वीर

बॉलीवुड के महान कलाकार इरफान खान 29 अप्रैल को इस दुनिया को अलविदा कहकर चले गए थे। इरफान खान की कब्र की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रहीं थी जिसे देखकर उनके फैन्स काफी दुखी हो गए। इन तस्वीरों को देखकर इरफान खान की पत्नी सुतापा ने पोस्ट शेयर किया था और अब उनके बेटे बाबिल ने पिता की कब्र की तस्वीरें शेयर की हैं। जिसमें उनके छोटे भाई अयान कब्र पर पानी डालते नजर आ रहे हैं।

पहली तस्वीर में अयान पिता की कब्र पर पानी डालते नजर आ रहे हैं और दूसरी तस्वीर में उनकी कब्र पर फूल चढ़ाए हुए नजर आ रहे हैं। बाबिल ने लिखा- अयान मजबूत रह रहा है। मम्मा ने भी हाल में कब्र को देखकर चिंतित हुए फैन्स के लिए पोस्ट शेयर किया था। मैं आपको बताना चाहता हूं कि वह हमेशा घास, पेड़-पौधों से घिरे रहना चाहते थए। गंदगी और प्लास्टिक को हमेशा उस जगह से निकाल दिया जाता है। मेरी प्यारी मां ने यह लिखा था-  औरतों को मुस्लिम कब्रिस्तान में जाने की इजाजत नहीं होती नहीं इसलिए मैंने रात की रानी इगतपुरी में लगाया था। जहां मैंने मेमोरी स्टोन लगाया है और उनकी सबसे पसंदीदा चीजों को दफनाया है। वो जगह मेरी अपनी है जहां मैं घंटों बैठ सकती हूं और कोई मुझे यह नहीं सकता तुम यहां नहीं बैठ सकती। उनकी रुह वहीं है। लेकिन इसका यह मतलब नहीं कि उनकी कब्र को ऐसे ही छोड़ दिया जाए।

उन्होंने आगे लिखा- बारिश की वजह से वहां जंगली घास उग जाती है। तुम्हारे द्वारा शेयर की तस्वीर में यह जंगली और खूबसूरत है जहां से मैं देख सकती हूं। बारिश होती है तो यह पौधे आ जाते हैं और अगले मौसम में चली जाती है। उसके बाद इसे कोई साफ कर सकता है। . हर चीज का ठीक उसी तरह होना जरूरी है क्या, जैसा परिभाषित किया गया है? क्या पता, पौधों को बढ़ना एक उद्देश्य हो।

आपको बता दें सुतापा सिकरद ने यह पोस्ट फेसबुक पर एक यूजर के इरफान खान की क्रब के चारो तरफ घास की तस्वीर शेयर करने के बाद लिखा था।

हाल ही में डॉटर्स डे के मौक पर इरफान खान की पत्नी सुतापा ने पति के एक बेटी चाहने की इच्छा बताई थी। उन्होंने पोस्ट शेयर करके लिखा- सुतापा ने अपने फेसबुक पोस्ट पर लिखा, "मैं और इरफान चाहते थे कि हमें बेटी हो, इसलिए जब दूसरी बार भी बेटा हुआ तो डॉक्टर ने बोला ही नहीं कि बेटा हुआ है। उन्होंने बस इतना कहा कि बधाई हो, बेबी स्वस्थ है। बाद में मैं बहुत निराश हुई थी, क्योंकि हमें बेटी चाहिए थी। मुझे दुख होता है कि इरफान को बेटी देने की ख्वाहिश पूरी न कर सकी। उनका मानना था कि लड़की को सिर्फ आजादी देना काफी नहीं है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement