1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. इरफान खान के बेटे ने कहा लगता है पापा लंबे शूट पर गए हैं

इरफान खान के बेटे ने कहा लगता है पापा लंबे शूट पर गए हैं

शेयर तस्वीर में इरफान खान नीले रंग के सूट में नजर आ रहे हैं और उनके हाथ पर मोर बैठा है। वह मोर की तरफ देखते हुए मुस्करा रहे हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: November 15, 2020 17:00 IST
IRRFAN KHAN- India TV Hindi
Image Source : BABIL INSTAGRAM इरफान खान के बेटे ने कहा लगता है पापा लंबे शूट पर गए हैं

मुंबई: दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता इरफान के बेटे बाबिल खान अक्सर अपने पिता से जुड़ी हुईं यादें सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। बाबिल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पिता और खुद की तस्वीर शेयर कर एक इमोशनल नोट लिखा।

शेयर तस्वीर में इरफान खान नीले रंग के सूट में नजर आ रहे हैं और उनके हाथ पर मोर बैठा है। वह मोर की तरफ देखते हुए मुस्करा रहे हैं।

श्रुति हासन का वर्क मोड ऑन है

उन्होंने इसे कैप्शन देते हुए लिखा, "रूह बनकर मिलूंगा उसको आसमां में कहीं, प्यार धरती पर फरिश्तों से किया नहीं जाता। " बाबिल ने लिखा, "मुझे अभी भी ऐसी लगता है जैसे आप लंबे शूट पर गए हैं, कई दिनों के लिए। और वहां से आप लौट आएंगे।"

हाल ही में बाबिल ने एक तस्वीर शेयर की थी। बाबिल द्वारा शेयर की गई यह तस्वीर उस समय की है, जब इरफान ने उन्हें स्टेज पर परफॉर्मेस देते हुए देखा था।

बाबिल ने पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, "शायद पहली बार उन्होंने मुझे स्टेज पर परफॉर्म करते देखा था।"

तस्वीर में दोनों एक-दूसरे के आमने-सामने खड़े होकर किसी विषय पर चर्चा करते नजर आ रहे हैं। तस्वीर पर एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा, "मिस हिम।"किसी और ने लिखा, "उन्हें जिंदा रखने के लिए आपका शुक्रिया।"इरफान ने 29 अप्रैल को मुंबई में अपनी आखिरी सांस ली थी। वह कुछ महीनों से कोलोन कैंसर की समस्या से जूझ रहे थे।

इरफान खान को गुजरे बीते 6 महीने, अनदेखी फोटो शेयर कर इमोशनल हुए बेटे बाबिल

कुछ दिनों पहले, अभिनेता के निधन के छह महीने होने पर बाबिल ने अपने साथ वाली उनकी एक और पुरानी तस्वीर साझा की थी, जिसके साथ उन्होंने लिखा था, "2 मैन स्क्वैड।" 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X