Tuesday, April 16, 2024
Advertisement

इरफान ने 'अंग्रेजी मीडियम' की कास्ट राधिका मदान, पंकज त्रिपाठी के साथ ऑनलाइन देखी फिल्म, देखे तस्वीर

इरफान की फिल्म अंग्रेजी मीडियम को अब ऑनलाइन देखा जा सकता है। अंग्रेजी मीडियम के प्रीमियर के बाद इरफान ने राधिका मदान, पंकज त्रिपाठी और पूरी टीम के साथ फिल्म देखी।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: April 07, 2020 11:03 IST
angrezi medium- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM अंग्रेजी मीडियम

इरफान ने लंबे समय बाद फिल्म अंग्रेजी मीडियम से वापसी की है। यह फिल्म 13 मार्च को रिलीज हुई थी।  फिल्म के रिलीज होने के बाद ही कोरोना वायरस का प्रकोप बढ़ गया था जिसकी वजह से थिएटर में स्क्रीनिंग पर रोक लगा दी गई थी। अब अंग्रेजी मीडियम को हॉटस्टार वीआईपी के डिजनी प्लस पर देख सकते हैं। फिल्म के ऑनलाइन प्रीमियर के बाद इरफान, राधिका मदान सहित पूरी टीम ने साथ में फिल्म देखी है। राधिका मदान ने वीडियो कॉल की फोटो शेयर की है।

राधिका मदान की शेयर की हुई फोटो में पंकज त्रिपाठी, दीपक डोबरियाल, रणवीर शोरे, कीकू शारदा डायरेक्टर होमी अदाजानिया और प्रोड्यूसर दिनेश विजन नजर आ रहे हैं। यह एक वीडियो कॉल का स्क्रीनशॉट है। फोटो में इरफान नजर नहीं आ रहे हैं उनका अभी भी कैंसर का इलाज चल रहा है।

अंग्रेजी मीडियम भारत में कोरोना वायरस की शुरूआत के दौरान रिलीज हुई थी। जिसकी वजह से देशभर में थिएटर को बंद कर दिया गया था। अब फिल्म को डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज कर दिया गया है। फिल्म ने ओपनिंग डे पर 4.03 करोड़ रुपये कमाए थे, जबकि कुल 9.36 करोड़ का ही कलेक्शन हुआ था। 

फिल्म के प्रमोशन के दौरान इरफान ने सोशल मीडिया पर एक इमोशनल मैसेज शेयर किया था। जिसमें उन्होंने बताया था कि तबीयत ठीक ना होने की वजह से वह प्रमोशन नहीं कर पाएंगे।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement