Friday, April 19, 2024
Advertisement

क्या 8 साल बाद टूट रही है सिंगर सुनिधि चौहान की शादी? पति हितेश सोनिक ने दिया जवाब

बॉलीवुड की मशहूर सिंगर सुनिधि चौहान की ये दूसरी शादी है। इससे पहले 18 साल की उम्र में सुनिधि ने शादी की थी, जो एक साल में टूट गई थी।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: April 22, 2020 11:56 IST
सुनिधि चौहान- India TV Hindi
क्या अलग रह रहे हैं सुनिधि और उनके पति?

बॉलीवुड की स्टार सिंगर सुनिधि चौहान (Sunidhi Chauhan) को लेकर काफी समय से खबरें आ रही हैं कि उनकी शादी टूट रही है। कहा जा रहा है कि सुनिधि चौहान शादी के 8 साल बाद पति से अलग रहने का फैसला कर चुकी हैं और दोनों में तलाक होने वाला है। खबरें आई थीं कि सुनिधि अपने पति से अलग रह रही हैं। कई  रिपोर्ट्स में दावा किया गया कि सिंगर सुनिधि चौहान और उनके म्यूजिक डायरेक्टर पति हितेश सोनिक की शादी शुदा जिंदगी ठीक नहीं है।

बॉम्बे टाइम्स से बात करते हुए सुनिधि ने इस बात पर चुप्पी साध ली जिससे इस बात को और हवा मिली कि दोनों के बीच कुछ ठीक नहीं है। लेकिन जब पति हितेश से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि यह सब खबरें पूरी तरह से गलत है। सुनिधि शायद इस पर कमेंट नहीं करना चाहती होगी। उसे लग रहा होगा कि ऐसी बेकार सी खबर पर कमेंट करना बेकार है। हितेश (Hitesh Sonic) ने कहा कि हम साथ रह रहे हैं और एक ही छत के नीचे रह रहे हैं। मैं घर के काम करने में सुनिधि की मदद करता हूं। हम दोनों ने लॉकडाउन की वजह से काम बांट लिए हैं। शायद उसे मेरा काम पसंद नहीं आ रहा तभी तो इस तरह की स्टोरी बन रही है। (हितेश ने मजाकिया अंदाज में हंसते हुए कहा।)

आपको बता दें कि यह खबरें तब सामने आई जब सुनिधि पति संग गोवा गई थीं। गावो से आने के बाद दोनों में किसी बात पर झगड़ा हो गया और फिर बात काफी बढ़ गई। हालांकि दोनों के बीच पहले भी कुछ ठीक नहीं था लेकिन गोवा से लौटने के बाद बात और बिगड़ गई।

बता दें, सुनिधि चौहान ने 18 साल की उम्र मे डारेक्टर-कोरियोग्राफर बॉबी खान से शादी की थी। लेकिन सालभर के अंदर ही दोनों की शादी टूट गई। इसके बाद साल 2012 में सुनिधि ने हितेश सोनिक संग सात फेरे लिए। दोनों का एक बेटा भी है जिसका नाम तेग रखा गया है। बेटा 1 जनवरी, 2018 को पैदा हुआ था।

सलमान खान ने ट्विटर पर पूरे किए 40 मिलियन फॉलोवर्स

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Latest Bollywood News

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement