1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. अपनी मां को इस फिल्म में देख रो पड़े ईशान खट्टर, खुद बताई वजह

अपनी मां को इस फिल्म में देख रो पड़े ईशान खट्टर, खुद बताई वजह

ईशान ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनकी मां दिखाई दे रही हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: September 19, 2020 21:52 IST
Ishaan Khatter Neelima Azeem- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM ईशान खट्टर ने एक वीडियो भी शेयर किया है

बॉलीवुड एक्टर ईशान खट्टर ने अपनी मां नीलिमा अजीम को हालिया रिलीज फिल्म 'डॉली किट्टी और वो चमकते सितारे' में देखा तो वो रो पड़े। उन्होंने सोशल मीडिया पर खुद इस बात की जानकारी दी है। 

ईशान ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनकी मां दिखाई दे रही हैं। उन्होंने कैप्शन में लिखा, "मैंने आज अपनी मां को  #Dollykittyaurwohchamaktesitare में देखा। मां आप हमेशा की तरह खूबसूरत हैं। मैं बयां नहीं कर सकता कि आपको सीन में देखकर मैंने कैसा महसूस किया।"

जानिए ईशान खट्टर-जान्हवी कपूर की 'खाली पीली' कब और कहां होगी रिलीज

'धड़क' एक्टर ने आगे लिखा, "मैं इसे देखकर बच्चों की तरह रोया। सीन में मां को देख मेरे आंसू बह निकले। फिल्म रिलीज के लिए पूरी टीम को शुभकामनाएं।"

'डॉली किट्टी और वो चमकते सितारे' फिल्म को अलंकृता श्रीवास्तव ने निर्देशित किया है और इसमें भूमि पेडनेकर और कोंकणा सेन शर्मा ने मुख्य भूमिका निभाई है। भूमि और कोंकणा ये दोनों अभिनेत्रियां फिल्म में आपस में दो बहनों का किरदार निभा रही हैं।

गौरतलब है कि नीलिमा अजीम ने पंकज कपूर से शादी की थी। दोनों अभिनेता शाहिद कपूर के माता-पिता हैं। कुछ सालों बाद दोनों अलग हो गए। नीलिमा ने एक्टर राजेश खट्टर से शादी की और पंकज ने सुप्रिया पाठक का हाथ थामा। नीलिमा और राजेश ईशान के पैरेंट्स हैं। हालांकि, राजेश और नीलिमा भी अलग हो चुके हैं। 

 

 

 

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X