Thursday, April 25, 2024
Advertisement

वार एक्शन फिल्म 'पिप्पा' में नजर आएंगे ईशान खट्टर, ब्रिगेडियर बलराम सिंह मेहता की निभाएंगे भूमिका

45वें कैवेलरी टैंक स्क्वाड्रन के दिग्गज ब्रिगेडियर बलराम सिंह मेहता ने अपने भाई-बहनों के साथ साल 1971 के भारत-पाकिस्तान युद्ध के दौरान पूर्वी मोर्चे पर लड़ाई लड़ी और फिल्म उनकी कहानी को बयां करती है।

IANS Written by: IANS
Published on: August 14, 2020 10:12 IST
ishaan khattar new film pippa- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: @ISHAANKHATTER वार एक्शन फिल्म 'पिप्पा' में नजर आएंगे ईशान खट्टर

मुंबई: अभिनेता ईशान खट्टर को आगामी वार फिल्म में ब्रिगेडियर बलराम सिंह मेहता की भूमिका निभाने के लिए चुना गया है। फिल्म का नाम 'पिप्पा' है। इसे 'एयरलिफ्ट' के निर्माता राजा कृष्ण मेनन द्वारा निर्देशित किया जाएगा।

टैंक युद्ध फिल्म में काम करने को लेकर ईशान ने कहा, "मैं इस तरह की अहमियत रखने वाली और महत्वपूर्ण फिल्म का हिस्सा बनने के लिए तैयार हूं। जोश से भरे टैंक कमांडर कैप्टन बलराम मेहता की भूमिका निभाना सम्मान की बात है। मुझे 'पिप्पा' के रोमांचक अनुभव की प्रतीक्षा है।"

45वें कैवेलरी टैंक स्क्वाड्रन के दिग्गज ब्रिगेडियर बलराम सिंह मेहता ने अपने भाई-बहनों के साथ साल 1971 के भारत-पाकिस्तान युद्ध के दौरान पूर्वी मोर्चे पर लड़ाई लड़ी और फिल्म उनकी कहानी को बयां करती है। यह उनकी पुस्तक, 'द बनिर्ंग चैफिस' पर आधारित है।

'पिप्पा' रविन्द्र रंधावा, तन्मय मोहन और राजा कृष्ण मेनन द्वारा सह-लिखित है। फिल्म को रॉनी स्क्रूवाला और सिद्धार्थ रॉय कपूर साथ मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं।

'पिप्पा' अगले साल के अंत में सिनेमाघरों में आ सकती है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement