1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. क्या 'इसमें तेरा घाटा' गाने वाली लड़कियों को दिल्ली पुलिस ने कर लिया है गिरफ्तार?

क्या 'इसमें तेरा घाटा' गाने वाली लड़कियों को दिल्ली पुलिस ने कर लिया है गिरफ्तार?

ये गाना यूट्यूब पर सबसे पहले 18 मई को 2018 को सिंगर और म्यूजिशियन गजेंद्र वर्मा ने अपलोड किया था। उस वक्त ये गाना इतना मशहूर नहीं हुआ था लेकिन अब म्यूजिकली नाम के एक एप में 4 लड़कियों ने इस गाने पर ऐसा वीडियो डाला कि भूचाल आ गया।

Jyoti Jaiswal Jyoti Jaiswal
Updated on: July 29, 2018 17:26 IST
इसमें तेरा घाटा- India TV Hindi
इसमें तेरा घाटा

इसमें तेरा घाटा, मेरा कुछ नहीं जाता

ज्यादा प्यार हो जाता, तो मैं सह नहीं पाता

ये गाना यूट्यूब पर सबसे पहले 18 मई को 2018 को सिंगर और म्यूजिशियन गजेंद्र वर्मा ने अपलोड किया था। उस वक्त ये गाना इतना मशहूर नहीं हुआ था लेकिन अब म्यूजिकली नाम के एक एप में 4 लड़कियों ने इस गाने पर ऐसा वीडियो डाला कि भूचाल आ गया। लड़कियों ने जिस अंदाज में इशारे के साथ इस गाने का म्यूजिकली बनाया था वो लगातार इंटरनेट पर वायरल होने लगा। हर रोज वॉट्सअप और फेसबुक पर ये वीडियो शेयर किया जाने लगा। अब खबर आई है कि इन लड़कियों को अरेस्ट कर लिया गया। दिल्ली पुलिस ने इन लड़कियों को गिरफ्तार करके कस्टडी में डाल दिया ऐसी खबर है। कोई कह रहा है कि बदनामी की वजह से इनमें से एक लड़की के भाई ने खुदकुशी कर ली है। अब ये जान लीजिए कि सच्चाई क्या है।

सच्चाई यह है कि लड़कियों की गिरफ्तारी वाली खबर पूरी तरह से झूठ है। इस गाने में जो लड़कियां दिख रही हैं इनमें से एक का नाम ओनायजा राना है जो दुबई में रहती है। म्यूजिकली और इंस्टाग्राम पर काफी मशहूर है। 14 सेकंड के इस गाने ने इन लड़कियों को इतना मशहूर कर दिया कि अब लोग ओरिजनल गाना सुनने लगे। तो बता दें कि कुछ लोग इन लड़कियों के बारे में अफवाह फैला रहे हैं कि इन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है, ऐसा करके वो सिर्फ अपने सब्सक्राइबर बढ़ा रहे हैं और लोगों को बेवकूफ बना रहे हैं। सच्चाई यही है कि किसी की कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है।

अब आपको बता दें कि ये गजेंद्र वर्मा हैं कौन, गजेंद्र वर्मा ने टेबल नंबर ट्वेंटी वन समेत कई फिल्मों में गाना लिखा है, और आपको ‘तूने मेरे जाना कभी नहीं जाना’ वाला गाना भी याद होगा, अरे वही जो बहुत मशहूर हुआ था ‘एम्प्टीनेस’ वो इनकी ही आवाज में था और इन्होंने ही लिखा था। जिसे रोहन राठौड़ ने अपने नाम से वायरल कर दिया था, यह कहकर कि उनकी गर्लफ्रेंड को कैंसर है, इमोशनल स्टोरी सुनकर लोग इस गाने से अटैच हो गए थे। लेकिन बाद में सच्चाई सामने आई कि ये गाना गजेंद्र वर्मा का है। तो गजेंद्र ने ही 18 मई को एक और वीडियो ‘तेरा घाटा, मेरा कुछ नहीं जाता’ डाला, वीडियो पहले इतना वायरल नहीं हुआ लेकिन लड़कियों ने वायरल करा दिया। अब ये गाना 100 मिलियन व्यूज के करीब पहुंच चुका है।

यहां देखिए ओरिजनल गाना-

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X