Thursday, May 02, 2024
Advertisement

जल्द कथक करती दिखेंगी ब्यूटीफुल जैकलिन फर्नांडिस, कथक टीचर ने की जैकलिन की तारीफ

जैकलिन को एक पॉवर पैक कलाकार के रूप में जाना जाता है। अभिनेत्री अपनी हर फिल्म में चार्टबस्टर गाने के साथ अपने प्रशंसकों का मनोरंजन करते आई है।

Jyoti Jaiswal Edited by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Published on: March 30, 2018 13:24 IST
जैकलिन फर्नांडिस- India TV Hindi
जैकलिन फर्नांडिस

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलिन फर्नांडिस ने ‘बागी 2’ के गाने एक...दो...तीन... पर जबरदस्त डांस परफॉर्मेंस दी है। वो एक अच्छी डांसर हैं ये बात सभी जानते हैं, अब एक बार फिर जैकलिन फर्नांडीज दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार है। जैकी अब कथक के साथ जनता का दिल जीतने के लिए तैयार है। अब तक जैकलिन वेस्टर्न डांस के साथ सबका मन मोह रही थी लेकिन ऐसा पहली बार होगा जब जैकलिन फर्नांडीज पारंपरिक डांस में अपना हाथ आजमाने की कोशिश कर रही है। इससे पहले वो पोल डांस करके भी लोगों का मन मोह चुकी हैं।

अभ्यास के कुछ सेशन के बाद, जैकलिन अपनी नृत्य शिक्षक चारवी के मार्गदर्शन में जयपुरी घराने की कथक शैली को पेश करने के लिए तैयार है। जैकी के शुरुआती अभ्यास सेशन की अंतर्दृष्टि साझा करते हुए चारवी ने कहा, "जैकलिन एक बहुत सुंदर और मेहनती नर्तक है। एक कलाकार के रूप में, वह एक ऐसी व्यक्ति है जो वास्तव में यह जानती है कि उसे दर्शकों के सामने किस तरह से सही हावभाव पेश करने की ज़रूरत है।"

अभिनेत्री अपने फुटवर्क और स्पिन पर काफी ध्यान दे रही है, इसके बारे में बात करते हुए चारवी ने कहा, "एक गैर-शास्त्रीय बैकग्राउंड से वाकिफ़ रखने के बावजूद, वह बेहद आसानी से स्पिन कर लेती है।"

नृत्य के रूप में जैकलिन के समर्पण के बारे में बात करते हुए, उन्होंने कहा कि शूट पर थकान भरा दिन बिताने के बाद भी जैकलिन अपने कथक क्लास तरोताज़ा और ऊर्जावान नज़र आती है। "वह बहुत तेज़ी से सिख लेती है। जैकी ने नृत्य शैली को इतनी खूबसूरती से सिख लिया है कि उन्हें कथक करते हुए देखना किसी खूबसूरत सपने से कम नही है। जैकलिन फर्नांडीज के बारे में एक रोचक बात यह है कि वह हमेशा सुपर उत्साहित रहती और नृत्य शैली की बारीकियों को जानने के लिए अक्सर उत्सुक रहती हैं।"

जैकलिन को एक पॉवर पैक कलाकार के रूप में जाना जाता है। अभिनेत्री अपनी हर फिल्म में चार्टबस्टर गाने के साथ अपने प्रशंसकों का मनोरंजन करते आई है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement