1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. जैकलिन के गाने 'एक दो तीन' के विवाद के बीच सलमान खान ने किया ये ट्वीट

जैकलिन के गाने 'एक दो तीन' के विवाद के बीच सलमान खान ने किया ये ट्वीट

'एक दो तीन' टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी की आने वाली फिल्म 'बागी 2' का हिस्सा है। यह गाना जैकलिन फर्नांडिस और प्रतीक बब्बर पर फिल्माया गया है।

Jyoti Jaiswal Jyoti Jaiswal
Published on: March 22, 2018 12:46 IST
सलमान जैकलिन- India TV Hindi
सलमान जैकलिन

नई दिल्ली: जैकलिन फर्नांडिस ने ‘बागी 2’ के लिए माधुरी दीक्षित के मशहूर गाने ‘एक दो तीन...’ को रीक्रिएट किया है। गाना इस वक्त यू-ट्यूब पर नंबर वन पर ट्रेंड हो रहा है। हालांकि इस गाने से ओरिजनल मेकर्स खुश नहीं हैं। पहले वाले गाने की कोरियोग्राफर सरोज खान ने जब नया गाना देखा तो वो फिल्म के डायरेक्टर एन चंद्रा के पास गईं और उन्हें बताया कि जैकलिन ने इस गाने के रीमेक पर डांस किया है। आपने देखा कि उसने हमारे गाने के साथ क्या किया है? गाना देखने के बाद एन चंद्रा नाराज हो गए। उन्होंने कहा- माधुरी के गाने को अब जैकलिन कर रही है। ये तो ऐसा लग रहा है कि सेंट्रल पार्क को बोटैनिकल गार्डन बना दिया है।

ओरिजनल गाने के क्रिएटर भले ही गाने से खुश नहीं हैं लेकिन बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान ने जैकलिन का पूरा सपोर्ट किया है। अपने ट्विटर हैंडल से सलमान खान ने लिखा- गाने को बहुत पसंद किया। जैकी ने सरोज खान के गाने के साथ पूरा न्याय किया है। माधुरी के स्टेप मैच करना मुश्किल है। अच्छा लगा यह देखकर कि वरुण और जैकी ने हमारे गाने पर डांस करके हमें गर्व महसूस कराया और गाने को जिंदा रखा। फैंस सुन रहे हैं, नाच रहे हैं और ब्लास्ट कर रहे हैं। और मुझे गर्व महसूस करवा रहे हैं। एन्जॉय करो !

बता दें, 'एक दो तीन' टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी की आने वाली फिल्म 'बागी 2' का हिस्सा है। यह गाना जैकलिन फर्नांडिस और प्रतीक बब्बर पर फिल्माया गया है। सोमवार को यह गाना रिलीज हुआ, लेकिन फैंस को भी यह गाना पसंद नहीं आया। लोगों ने यही लिखा कि माधुरी के गाने को इस तरह बर्बाद नहीं करना चाहिए था। माधुरी जैसा कोई नहीं हो सकता है।

जैकलीन ने भी अपने एक इंटरव्यू में कहा था कि यह गाना माधुरी जी के लिए ट्रिब्यूट है। उनके डांस और परफॉर्मेस से कोई मुकाबला नहीं कर सकता, मैं क्या, कोई भी उनके आसपास भी नहीं हो सकता है।"

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X