1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. कोरोना संकट में जैकलीन फर्नांडिस ने बढ़ाया मदद का हाथ, जरुरतमंदों को खिलाया खाना

कोरोना संकट में जैकलीन फर्नांडिस ने बढ़ाया मदद का हाथ, जरुरतमंदों को खिलाया खाना

इन तस्वीरों में जैकलीन जरुरतमंदों को खाना सर्व कर रही हैं और बना भी रही हैं। उन्होंने कोविड-19 से बचाव के लिए मास्क और ग्लव्स भी पहना हुआ है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: May 06, 2021 13:54 IST
jacqueline fernandez serves meals to people- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: JACQUELINEF143 जैकलीन फर्नांडिस ने जरुरतमंदों को खिलाया खाना

कोरोना वायरस की दूसरी लहर ने देश में हाहाकार मचा दिया है। कई राज्यों में मरीज अस्पताल में बेड, ऑक्सीजन और दवाइयों के लिए भटक रहे हैं। ऐसे में सलमान खान, अक्षय कुमार, अजय देवगन और सोनू सूद सहित कई स्टार्स लोगों की मदद कर रहे हैं। अब इस लिस्ट में एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस का नाम भी शामिल हो गया है। उन्होंने जरुरतमंदों को खाना खिलाते हुए ना सिर्फ अपनी फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, बल्कि YOLO नाम के फाउंडेशन की स्थापना भी की है। 

इन तस्वीरों में जैकलीन जरुरतमंदों को खाना सर्व कर रही हैं और बना भी रही हैं। उन्होंने कोविड-19 से बचाव के लिए मास्क और ग्लव्स भी पहना हुआ है। 

'दिल दे दिया' गाने में सलमान खान संग काम करके जैकलीन फर्नांडीज हुईं प्रभावित, शेयर किया अपना अनुभव

कोरोना काल में जैकलीन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। उन्होंने हाल ही में इंस्टाग्राम पर योग और प्रणायाम को लेकर एक्सरसाइज टिप्स बताई, जो लॉकडाउन से निपटने का एक प्रभावी तरीका है। इस दौरान उन्होंने ब्रीदिंग यानी सांस लेने के सही तरीके पर भी चर्चा की। जैकलीन ने लिखा कि ब्रीथवर्क (प्राणायाम) विशेष रूप से इस कठिन समय में हमारे शारीरिक और मानसिक स्वास्थ्य के लिए बड़ा ही महत्वपूर्ण है। इसके साथ ही जैकलीन ने योग करते हुए खुद की एक तस्वीर भी पोस्ट की।

वर्कफ्रंट की बात करें तो जैकलीन जल्द ही सैफ अली खान और अर्जुन कपूर के साथ 'भूत पुलिस' में दिखाई देंगी। इसके अलावा वो अक्षय कुमार के साथ 'रामसेतू' में भी काम कर रही हैं और 'बच्चन पांडे' में भी हैं। हाल ही में वो सलमान खान के साथ 'दिल दे दिया' गाने में नज़र आई थीं। 

(IANS इनपुट के साथ) 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X