1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. संगीत
  5. 'दिल दे दिया' गाने में सलमान खान संग काम करके जैकलीन फर्नांडीज हुईं प्रभावित, शेयर किया अपना अनुभव

'दिल दे दिया' गाने में सलमान खान संग काम करके जैकलीन फर्नांडीज हुईं प्रभावित, शेयर किया अपना अनुभव

 जैकलीन यहाँ एथनिक ड्रेस में दिखाई दे रही हैं, जिसे उन्होंने बेहद खूबसूरती से कैरी किया है, जबकि सलमान काले रंग के कैजुअल सूट में हमेशा की तरह हैंडसम लग रहे हैं। 

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: April 30, 2021 18:10 IST
salman khan - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM 'दिल दे दिया' गाने में सलमान खान संग काम करके जैकलीन फर्नांडीज हुईं प्रभावित

सलमान खान की 'राधे' से बहुप्रतीक्षित डांस नंबर 'दिल दे दिया' आज रिलीज़ कर दिया गया है। इस पावर-पैक डांस ट्रैक में सलमान खान और जैकलीन फर्नांडीज नज़र आ रही हैं। गाने का टीज़र कल जारी किया गया था, जो दर्शकों के बीच तुरंत हिट हो गया था।  यह पेप्पी नंबर ग्रूवी डांस मूव्स और इलेक्ट्रिफाइंग बीट्स का मिश्रण है। जैकलीन यहाँ एथनिक ड्रेस में दिखाई दे रही हैं, जिसे उन्होंने बेहद खूबसूरती से कैरी किया है, जबकि सलमान काले रंग के कैजुअल सूट में हमेशा की तरह हैंडसम लग रहे हैं। जैकलीन और सलमान के बीच की सिजलिंग केमिस्ट्री दर्शकों को खूब पसंद आ रही है।

जैकलीन ने गाने में सलमान खान संग काम करने को लेकर कहा- "जब भी मैं सलमान के साथ कॉलेब्रेट करती हूं, वह सबसे अच्छा होता है। उनकी एनर्जी दमदार होती है। राधे से दिल दे दिया मेरे पसंदीदा गीतों में से एक है। यह मेरे पिछले सभी डांस नंबर से पूरी तरह से अलग है। इसके अलावा, डांसिंग लेजेंड प्रभुदेवा सर द्वारा लेंस के पीछे हमें डायरेक्ट करते देखना एक अविश्वसनीय अनुभव था। हमने इसकी शूटिंग के दौरान बहुत एन्जॉय किया। मैं बस यह करना चाहती थी और मैं इसे दर्शकों को दिखाने का इंतजार नहीं कर सकती।”

जैकलीन ने गाने के फिल्मांकन के अपने अनुभव के बारे में किया साझा।

राधे के निर्देशक प्रभुदेवा ने भी जैकलीन के बारे में कुछ शब्द साझा किए और कहा, "स्क्रीन पर जैकलीन का ग्लैमर और व्यक्तित्व सबसे अलग है और हर कोई यह जानता है। इस गीत के लिए वह हमारी एकमात्र पसंद थी। मुझे पता था कि वह एक अभूतपूर्व काम करेगी और हम निश्चित रूप से आउटपुट से रोमांचित हैं। उन्होंने कोरियोग्राफी के साथ पूरा न्याय किया है और मुझे उम्मीद है कि सभी को यह पसंद आएगा।" 

हिमेश रेशमिया ने गाने का संगीत कंपोज़ किया है और शब्बीर अहमद गीतकार हैं। वही, कमाल खान और पायल देव ने गाने को स्वर दिया है और शबीना खान ने इसे कोरियोग्राफ किया है। सलमान खान के साथ, फ़िल्म में दिशा पटानी, रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नज़र आएंगे। 

'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' को सलमान खान फिल्म्स ने ज़ी स्टूडियो के साथ मिलकर प्रस्तुत किया है। सलमा खान, सोहेल खान और रील लाइफ प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड द्वारा निर्मित, यह फिल्म इस साल ईद के मौके पर 13 मई को रिलीज होगी। फिल्मों को ज़ी5 पर 'पे-पर-व्यू' सर्विस ज़ी प्लेक्स पर देखा जा सकता है। जीप्लेक्स डीटीएच प्लेटफॉर्म जैसे डिश, डी2एच, टाटा स्काई और एयरटेल डिजिटल टीवी पर भी उपलब्ध है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Music News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
टोक्यो ओलंपिक 2020 कवरेज
X