1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. वेब सीरीज
  5. OTT प्लेटफॉर्म पर मई में रिलीज होने वाली हैं ये फिल्में और वेब सीरीज, पढ़िए पूरी लिस्ट

OTT प्लेटफॉर्म पर मई में रिलीज होने वाली हैं ये फिल्में और वेब सीरीज, पढ़िए पूरी लिस्ट

कोरोना काल में एक बार फिर से सिनेमाघरों का रुख करना मुश्किल हो गया है। ऐसे में मनोरंजन के लिए ओटीटी प्लेटफॉर्म एक बड़ा सहारा है। आइये आपको बताते हैं कि अगले महीने कौन-सी फिल्में और वेब सीरीज रिलीज होने वाली हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: April 30, 2021 14:25 IST
upcoming web series and movies ott platform may 2021 list - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM OTT पर मई में रिलीज होने वाली हैं ये फिल्में और वेब सीरीज, पढ़िए पूरी लिस्ट 

कोरोना काल में एक बार फिर से सिनेमाघरों का रुख करना मुश्किल हो गया है। ऐसे में मनोरंजन के लिए ओटीटी प्लेटफॉर्म एक बड़ा सहारा है। मई महीने में कई फिल्में और वेब सीरीज डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली हैं। इनमें सलमान खान की 'राधे' से लेकर रामायण की कहानी लेकर आ रहा शो 'रामयुग' शामिल है। आइये आपको बताते हैं कि अगले महीने कौन-सी फिल्में और वेब सीरीज रिलीज होने वाली हैं। 

फिल्म का नाम: राधे

रिलीज डेट: 13 मई 2021 
 
इस साल ईद पर 13 मई को सलमान खान की "राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई" सिनेमाघरों के साथ ही अब डिजिटल स्पेस पर भी रिलीज होगी। राधे को ज़ी5 पर ज़ी की 'पे पर व्यू' सर्विस ZEEPlex के साथ, जो भारत के प्रमुख ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म ज़ी5 से संबंधित है और सभी प्रमुख डीटीएच ऑपरेटर यानि डिश, डी2एच, टाटा स्काई और एयरटेल डिजिटल पर देख सकेंगे, जिससे दर्शकों को उनके आराम और सुविधा के अनुसार फिल्म देखने के लिए कई विकल्प दे रहे हैं।
 
 
 
फिल्म का नाम: तूफान
 
रिलीज डेट: 21 मई 2021 
 
फरहान अख्तर की मचअवेटेड फिल्म 'तूफान' सिनेमाघरों के बजाए ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम पर प्रीमियर की जाएगी। फिल्म का प्रीमियर 21 मई को किया जाएगा। बहुप्रतीक्षित फिल्म में फरहान डोंगरी के एक गुंडे की भूमिका निभा रहे हैं, जो एक राष्ट्रीय स्तर के मुक्केबाज बनने का सफ़र तय करते हैं और उनके साथ फिल्म में मृणाल ठाकुर, परेश रावल, सुप्रिया पाठक कपूर और हुसैन दलाल नज़र आएंगे। 
 
 
वेब सीरीज: लावा का ढावा
 
रिलीज डेट: 5 मई 2021
 
होस्ट और अभिनेता जावेद जाफरी लावा का ढावा शो लेकर आ रहे हैं, जो नेटफ्लिक्स पर प्रसारित होगा। ये एक प्रकार का गेम शो है। 
 
 
वेब सीरीज: रामयुग
 
रिलीज डेट: 6 मई 2021
 
निर्देशक कुणाल कोहली कहते है कि उनकी आगामी पौराणिक वेब श्रृंखला 'रामयुग' भगवान राम की कहानी को बयान करती है। इस समय में जब लोग इस महामारी में निराशा महसूस कर रहे हैं तो इससे सकारात्मकता और आशा का प्रसार होगा। इस शो में दिगंथ मनचले, अक्षय डोगरा, ऐश्वर्या ओझा, कबीर दूहन सिंह, विवान भटेना, नवदीप पल्लापोलू, अनीश जॉन कोकेन, शिशिर मोहन शर्मा, जतिन सियाल, श्वेता गुलाटी, सुपर्णा मारवाह, ममता वर्मा, टिस्का चोपड़ा, दलीप ताहिल और अनूप सोनी शामिल हैं।
यह शो 6 मई को एमएक्स प्लेयर पर रिलीज होगा।
 
India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Web Series News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X