Saturday, April 20, 2024
Advertisement

जैकलीन फर्नांडिस ने शेयर की सलमान खान के वर्कआउट की तस्वीर, लिखा- और फोटोज आना बाकी हैं

सलमान खान लॉकडाउन में पनवेल फॉर्महाउस पर अपने परिवार के साथ समय बिता रहे हैं। जैकलीन फर्नांडिस भी उनके साथ फॉर्महाउस पर हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: May 02, 2020 10:12 IST
jacqueline fernandez and salman khan- India TV Hindi
Image Source : INTSAGRAM जैकलीन फर्नांडिस और सलमान खान

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान लॉकडाउन में अपनी फेवरेट एक्टिविटी कर रहे हैं। वह कभी पेंटिग करते हैं तो कभी गाना गाते हैं। लॉकडाउन में सलमान खुद को बिजी रखने की कोशिश कर रहे हैं।सलमान इस समय परिवार और एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस के साथ पनवेल फार्महाउस पर हैं।सलमान खान ने हाल ही में वर्कआउट करते हुए फोटो शेयर किया था। सलमान अपनी आने वाली फिल्म के लिए काफी मेहनत कर रहे हैं।सलमान की दोस्त जैकलीन ने अब उनके वर्कआउट करते हुए फोटो शेयर की है।

जैकलीन ने फोटो शेयर करते हुए लिखा- गिफ्ट या कठिन परिश्रम? मुझे लगता है कि वह हर रोज के लिए आभारी है और सर्वशक्तिमान ने जो उन्हें पद दिया है, उसका सम्मान करते हैं। सलमान खान के सभी फैन्स- अभी बहुत कुछ आने वाला है। बने रहें, सुरक्षित रहें।

जैकलीन और सलमान की दोस्ती काफी अच्छी है। दोनों किक, रेस 3 जैसी फिल्में में काम कर चुके हैं।दोनों की केमिस्ट्री फैन्स को काफी पसंद आती है। जैकलीन के फोटो शेयर करने के बाद उस पर फैन्स के कमेंट आने लगे थे। एक फैन ने लिखा- ये है जलवा वहीं दूसरे ने लिखा- भाई शानदार है।

सलमान खान ने भी कुछ दिन पहले वर्कआउट करते हुए फोटो शेयर की थी। इस फोटो में जैकलीन भी नजर आ रही है। फोटो शेयर करते हुए सलमान ने लिखा- जैकी चोरी चोरी चुपके चुपके फोटो लेती हुई पकड़ी गई। उन्होंने इसके बाद एक और तस्वीर ली। जिसे वह खुद पोस्ट करेंगी।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement