Friday, April 26, 2024
Advertisement

शाहिद कपूर की फिल्म 'कबीर सिंह' का फीमेल वर्ज़न चाहती हैं जाह्नवी कपूर, जानें वजह

जाह्नवी जल्द ही 'करगिल गर्ल: गुंजन सक्सेना' और 'रूही आफ़्जा' में नज़र आएंगी। 

IANS Written by: IANS
Published on: October 14, 2019 21:24 IST
Janhvi Kapoor- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Janhvi Kapoor

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर का कहना है कि महिलाओं के स्वाभाविक रूप को दिखाने के लिए और अधिक किरदार होने चाहिए, जैसे 'कबीर सिंह' और 'जोकर' का फीमेल वर्जन। 

जान्हवी ने कहा, "समय बदल रहा है, लेकिन मुझे अब भी लगता है कि हमें महिलाओं के लिए थोड़ी कम भूमिका की जरूरत है। इस बारे में सबसे अच्छे किरदार के बारे में बात करूं, तो मैं नूतनजी की 'बंदिनी' के बारे में सोच सकती हूं।"

उन्होंने आगे कहा, "महिलाओं के स्वाभाविक रूप को दिखाने के लिए और अधिक किरदार होने चाहिए। ऐसे किरदारों की बात करें, तो 'कबीर सिंह' और 'जोकर' का फीमेल वर्जन।"

फिल्म 'धड़क' से बॉलीवुड में कदम रखने वाली अभिनेत्री ने अपने यह विचार जियो ममी मूवी मेला विद स्टार में एक बातचीत के दौरान उजागर किए।

यह पूछे जाने पर कि एक्टिंग में उन्हें क्या सबसे ज्यादा अच्छा लगता है, उन्होंने कहा, "कैमरे के आगे होने से मुझे खुशी महसूस होती है। मुझे यात्रा करना और काम के दौरान मिलने वाला अनुभव मुझे बेहद पसंद है।"

जाह्नवी जल्द ही 'करगिल गर्ल: गुंजन सक्सेना' और 'रूही आफ़्जा' में नज़र आएंगी। 

Also Read:

बॉलीवुड में कई एक्ट्रेस मेल एक्टर की तुलना में ज्यादा फीस पाने की हकदार हैं: करण जौहर

Bigg Boss 13: नॉमिनेशन से बचने के लिए लड़कियों में हुई लड़ाई, लड़के करेंगे किसकी मदद!

Latest Bollywood News

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement