1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. क्या साउथ फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने जा रही हैं जाह्नवी कपूर, इस स्टार संग आ सकती हैं नजर!

क्या साउथ फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने जा रही हैं जाह्नवी कपूर, इस स्टार संग आ सकती हैं नजर!

जाह्नवी 'रूही आफ्जा' में राजकुमार राव और 'दोस्ताना 2' में कार्तिक आर्यन के साथ दिखाई देंगी।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: August 18, 2019 20:05 IST
Janhvi Kapoor- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Janhvi Kapoor

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) की झोली में कई बड़े फिल्मी प्रोजेक्ट्स हैं। 'धड़क' फिल्म से इंडस्ट्री में डेब्यू करने वाली जाह्नवी अब साउथ फिल्म इंडस्ट्री में भी कदम रखने जा रही हैं। खबरों की मानें तो वह 'अर्जुन रेड्डी' एक्टर विजय देवरकोंडा (Vijay Devarakonda) के साथ दिखाई देंगी।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो जाह्नवी 'अर्जुन रेड्डी' स्टार विजय देवरकोंडा के साथ सिल्वर स्क्रीन शेयर करती दिखाई देंगी। कुछ दिनो पहले ही खबर आई थी कि जाह्नवी ने साउथ के सुपरस्टार अजीत के साथ काम करने के लिए भी हामी भर दी है। 

गौरतलब है कि जाह्नवी की मां और दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी भी हिंदी फिल्मों के साथ-साथ साउथ की फिल्मों में भी एक्टिव थीं। ऐसे में कहा जा रहा है कि जाह्नवी अपनी मां के नक्शे कदम पर ही चल रही हैं।

शॉर्ट फिल्म में भी आएंगी नज़र

जाह्नवी फिल्मों के अलावा एक शॉर्ट मूवी में भी नज़र आएंगी। जाह्न्वी कपूर और विजय वर्मा नेटफ्लिक्स के लिए फिल्मकार जोया अख्तर (Zoya Akhtar) की अगली शॉर्ट फिल्म 'घोस्ट स्टोरीज' में दिखाई देंगे।

बता दें कि जाह्नवी 'रूही आफ्जा' में राजकुमार राव और 'दोस्ताना 2' में कार्तिक आर्यन के साथ दिखाई देंगी। इसके अलावा वह 'गुंजन सक्सेना' की बायोपिक में भी नज़र आएंगी। वे 'तख्त' और 'रणभूमि' जैसी फिल्मों में भी नज़र आ सकती हैं।

Also Read:

अब भूतिया फिल्म में दिखाई देंगी जाह्नवी कपूर, इस एक्टर संग आएंगी नज़र

'धड़क' जोड़ी ईशान खट्टर- जाह्नवी कपूर एक बार फिर से करण जौहर की फिल्म में साथ दिख सकते हैं?

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X