Wednesday, May 15, 2024
Advertisement

‘जोधा अकबर’ की रिलीज को 10 साल पूरे, डायरेक्टर ने शेयर किया फिल्म का अनसीन पोस्टर

गुरुवार को 'जोधा अकबर' को रिलीज हुए 10 साल हो गए।

Jyoti Jaiswal Edited by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Published on: February 15, 2018 16:26 IST
जोधा अकबर- India TV Hindi
जोधा अकबर

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रौशन और अभिनेत्री ऐश्वर्या राय की फिल्म 'जोधा अकबर' की रिलीज को 10 साल पूरे हो गए। इस मौके पर फिल्मकार आशुतोष गोवारिकर का कहना है कि यह एक खुशनुमा एहसास है कि फिल्म 'जोधा अकबर' अभी भी दर्शकों को आकर्षित करती है। गुरुवार को इस फिल्म को रिलीज हुए 10 साल हो गए।

गोवारिकर ने फिल्म के ऋतिक रोशन और ऐश्वर्या राय के एक रिलीज नहीं हुए पोस्टर को ट्वीट किया।  पोस्टर के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, "यह वास्तव में एक खुशनुमा एहसास है कि 'जोधा अकबर' आज भी दर्शकों को आकर्षित करती है। न सिर्फ भारत में बल्कि विदेशों में भी। मैं इतना प्यार लुटाने के लिए आप सबका शुक्रिया अदा करना चाहता हूं। आपके साथ एक रिलीज नहीं हुए पोस्टर को साझा कर रहा हूं। 'जोधा अकबर' के दस साल।"

15 फरवरी साल 2008 को रिलीज हुूई यह फिल्म लोगों को काफी पसंद आई थी। यह फिल्म आशुतोष गोवारिकर की मशहूर फिल्मों में से एक है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement